लालू को फँसाने वाले नीतीश कुमार हैं: शरद यादव

December 29, 2017 by No Comments

जदयू से निष्काषित नेता शरद यादव ने एक बार फिर राजद नेता और चारा घोटाले में दोषी क़रार दिए गए लालू प्रसाद यादव का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि लालू को चारा घोटाले में फंसाने का काम नीतीश कुमार और उनके लोगों ने किया है. उन्होंने कहा कि ऊपरी अदालत में लालू यादव को इंसाफ़ मिलेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय लालू नहीं चाहते थे कि नीतीश नेता बनें लेकिन हम लोगों ने नीतीश को नेता बनाया. शरद यादव ने साफ़ किया कि वो महागठबंधन में थे, हैं और आगे भी रहेंगे.

शरद यादव ने गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इस चुनाव से देश को एक नयी दिशा मिली है और जहाँ भाजपा 150 सीटें जीतने को लेकर दावे कर रही थी वहीँ अब वो 99 के फेर में फँस गयी है. उन्होंने कहा कि NDA अपने एजेंडा को छोड़कर मंदिर-मस्जिद, गाय और ताजमहल के पीछे लगी है. शरद यादव पूर्णिया में लोकतंत्र बचाओ सम्मलेन कर रहे हैं.

जाधव की माँ और पत्नी के साथ पाकिस्तान में हुए बर्ताव पर यादव ने कहा कि पकिस्तान इसी तरह के विपरीत रिएक्शन देता है..उन्होंने कहा कि ये काम पाकिस्तान ने मानवता के ख़िलाफ़ किया है जिसकी वजह से पूरा विश्व उसकी निंदा कर रहा है. इसके पहले भी वो भाजपा पर लगातार हमला बोलते रहे हैं. उन्होंने इसके पहले कहा था कि उनका मक़सद भाजपा को सत्ता से बेदख़ल करना है. उन्होंने कहा कि अगर ये सत्ता में बने रहे तो देश के सामने मुश्किलें आने वाली हैं. यादव के मुताबिक़,”हमारा संविधान, देश की आजादी हासिल करने के लिए और लोकतंत्र को सुदृढ़ करने के लिए दी गई कुर्बानियां, सब कुछ खत्म हो जाएगा”उन्होंने भाजपा को हिन्दू-मुस्लिम में झगड़ा कराने वाली पार्टी बताया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *