शर्मनाक: यूनिफ़ार्म में ना आने पर 11 साल की लड़की को स्कूल ने बॉयज टॉयलेट में खड़ा किया

September 11, 2017 by No Comments

1. हैदराबाद से ख़बर है कि एक 11 साल की लड़की को बॉयज टॉयलेट में सज़ा के तौर पर खड़ा किया गया. लड़की ने बताया कि उसने टीचर को बताया कि मेरी माँ ने ड्रेस धुल कर डाली हुई है और उन्होंने डायरी में लिखा भी है. इसके बावजूद भी लड़की को बॉयज टॉयलेट में खड़ा किया गया. चाइल्ड राईट एक्टिविस्ट ने मांग की कि इसमें मुक़दमा दर्ज किया जाए.

कुछ और ख़बरें फ़टाफ़ट

2. जापानी प्रधानमंत्री शिंज़ो अबे 13 सितम्बर को भारत दौरे पर आयेंगे. वो 12वीं इंडिया-जापान एनुअल शिखर वार्ता में शामिल होंगे.
3. ओड़िसा के पूर्व स्वास्थ मंत्री रहे सैयद मुस्ताफ़िज़ हुसैन की आज लम्बी बीमारी के चलते मृत्यु हो गयी. वो 75 वर्ष के थे.

4. फ़िल्म अदाकारा कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल और कमाल आर ख़ान के बीच ट्विटर पर जमकर बहस हो गयी. कमाल ने कंगना रानौत के बारे में ट्वीट किया कि उनके पास सुबूत हैं कि कंगना 2005 नहीं, 2003 में आदित्य पंचोली से मिली थीं. इस ट्वीट में उन्होंने चंदेल को भी टैग किया. इसके बाद चंदेल ने कमाल को उलटा सीधा कहा और कमाल ने भी रंगोली और उनकी बहन के बारे में उल्टा सीधा कहा. कुल मिलाकर इस तरह की बहस से यही साबित होता है कि दोनों ही के पास बहुत वक़्त है.

5. गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक सात साल के बच्चे की हत्या हो जाने से पूरे देश के परिजनों में चिंता है. शुक्रवार को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले प्रद्युमन का शव वॉशरूम में मिला था. लगातार हुए विरोध प्रदर्शन के बाद मामले की जांच SIT को सौंपी गई थी. SIT ने अपनी रिपोर्ट में स्कूल के अन्दर कई ख़ामियों को उजागर किया है.

6. वरिष्ट कांग्रेसी नेता ग़ुलाम नबी आज़ाद ने जम्मू में कहा कि जब से दिल्ली में भाजपा सरकार बनी है और यहाँ भाजपा के समर्थन वाली सरकार बनी है तब से कश्मीर के हालात सन 90 जैसे हो गए हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *