शत्रुघन सिन्हा ने अब किया ऐसा काम जिससे सकपकाई भाजपा ने लिया बड़ा फैसला

January 20, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में दोस्तों शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी से अलग अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं उन्हें कई बार मोदी सरकार और बीजेपी पार्टी के खिलाफ बोलते हुए सुना गया है। अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि मैं बस लोगों को आइना दिखाता हूं मैं अपनी पार्टी के खिलाफ नहीं हूं.
अब शत्रुघ्न सिन्हा फिर से एक बार सुर्खियों में है बात दरअसल यह है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी द्वारा आयोजित रैली में शत्रुघ्न सिन्हा खास तौर पर शामिल हुए। सूत्रों का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा की इस हरकत की वजह से पार्टी के सभी लोग काफी नाराज है और पार्टी उनके खिलाफ कड़ा एक्शन ले सकती है.

google


शत्रुघ्न सिन्हा की इस हरकत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शत्रुघन सिंहा पर खूब जमकर हमला किया। राजीव प्रताप ने यह भी कहा कि ” कुछ लोग मौकापरस्त होते हैं और उनकी इच्छाएं बड़ी होती हैं”. दोस्तों राजीव प्रताप रूडी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर तो निशाना साधा ही साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की खूब तारीफ भी की उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरी इमानदारी के साथ देश की सेवा की है.
यही कारण है कि आज विपक्ष की पार्टियां आपस में गठबंधन तक करने को तैयार हो गई है हमारी पार्टी पूरी तरह से भ्रष्टाचार के खिलाफ है उन्होंने कहा कि लोग कितनी भी कोशिश करें लेकिन अगली सरकार मोदी की ही बनेगी क्योंकि मोदी तुष्टिकरण के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और उनके जैसे ईमानदार प्रधानमंत्री जी देश को सख्त जरूरत है हम उम्मीद करते हैं कि जनता मोदी सरकार को फिर से बहुमत से जीत दिलाएगी.

google


दोस्तों शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर ही मोदी सरकार के खिलाफ बोलते हुए सुनाई देते हैं और यही सबब है उनका सुर्खियों में रहने का। दोस्तों सुनने में तो यह भी आया है कि जल्द ही शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा का साथ छोड़कर किसी अन्य पार्टी का दामन थामने वाले हैं लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो समय ही बताएगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *