शत्रुघ्न सिन्हा ने दिए बड़े संकेत, जल्द ही राजद…

October 18, 2018 by No Comments

आगामी लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नज़दीक आता जा रहा है भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू की नज़दीकियां अलग-अलग दलों में बढ़ती जा रही हैं.पिछले कुछ दिनों में पत्रकारों से रैलियों में नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों पर एक के बाद एक बिहारी बाबू का हमला भाजपा के लिए संकट ही पैदा कर रहा है.

तेजस्वी को बिहारी बाबू ने दिया आशीर्वाद सियासी गलियारों में चर्चा का विषय

अपनी पार्टी विरोधी बयानों से भारतीय जनता पार्टी के बागी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने बीजेपी की घोर विरोधी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के माथे पर तिलक लगाकर विजयीभव: का आशीर्वाद दिया। इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया से कहा, तेजस्वी युवा हैं और नेतृत्व के गुणों से संपन्न हैं।

मेरी शुभकामनाएं और आशीर्वाद उसके साथ हैं और इसलिए उनका राज्याभिषेक किया है। उम्मीद है कि वह बिहार को आगे ले जाएंगे। इसके बाद बिहार के सियासी गलियारे में चर्चा होने लगी कि शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी में शामिल होंगे।

बिहारी बाबू की आम आदमी पार्टी से लगातार बढ़ रही है नजदीकियां

बीते दिनों आम आदमी पार्टी की जन अधिकार पदयात्रा के समापन अवसर नोएडा की एक रैली आयोजित की गई। बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी आप की रैली में पहुंचे थे। मौके की नजाकत को देखते हुए आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के दोनों बागी नेताओं अपनी पार्टी से चुनाव लड़ने का ऑफर दे डाला। 

हाल ही में हुए मुजफ्फरनगर की किसान रैली में एक बार फिर शत्रुघ्न सिन्हा आम आदमी पार्टी के मंच पर दिखे इस रैली में बिहारी बाबू ने भाजपा की कुरीतियों पर जमकर हमला बोला और अरविंद केजरीवाल समेत पूरी पार्टी की दिल्ली में हो रहे कामों को लेकर जमकर तारीफ करी जिससे या कयास लगाए जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह देखने को मिल सकता है की भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी की टिकट से चुनाव लड़े।

शत्रुघ्न का साथ ‘आप’ के लिए फायदेमंद

आम आदमी पार्टी रैलीयो के बहाने यूपी में अपने राजनीतिक वजूद को तलाशने में जूटी हुई है. ऐसे में बीजेपी के स्टार प्रचारक शत्रुघ्न सिन्हा का साथ मिलना उनके लिए हरेक मायने में फायदेमंद साबित हो सकता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *