अरे भई, अगर हम मंत्री होते तो हम भी ‘मोदी-मोदी’ करते: शत्रुघन सिन्हा

September 24, 2018 by No Comments

भारतीय जनता पार्टी से सांसद शत्रुघन सिन्हा अपने बयान को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं ऐसे ही फिर से राफेल डील को लेकर कांग्रेस के साथ-साथ अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बीजेपी के नेता भी निशाना साध रहे हैं ।

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघन सिन्हा ने प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुद विपक्ष के सवालों का जवाब देना चाहिए और उन सवालों को हल करना चाहिए, इसके साथ ही उन्होंने पीएम को देश से माफी मांगने की सलाह भी दी है शत्रु ने मोदी को एक नाकाम प्रधानमंत्री भी बताया है ।


शत्रुघन सिन्हा ने आरोप लगाया है कि सत्‍ता पक्ष के जो लोग इस मामले पर बोल रहे हैं, उन्हें क्या पता कि मौका ए वारदात पर क्या हुआ है जो वो लोग बोल रहे हैं हम लोग अपने प्रधानमंत्री को देख रहे हैं जो बोल रहे हैं, उनके साथ मजबूरी है, शत्रुघन सिन्हा ने आगे ये भी कहा कि आज हम मंत्रिमंडल में रहते तो हम भी सरकार की महिमा गान करते क्योंकि तब हमारी मजबूरी रहती।

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि यह मामला सच्चाई और पारदर्शिता का है, ये मामला देश की अस्मिता और डिफेंस (सुरक्षा) से जुड़ा हुआ है, इसलिए इसे हलके में नहीं लेना चाहिये, हमारी जय हिंद की सेना देख रही है कि ऐसा क्यों हुआ, इतना बड़ा बवंडर क्यों हुआ, इसके पीछे तर्क क्या हैं क्या प्रधानमंत्री को इसपर सफाई पेश नहीं करना चाहिए ?

शत्रुघन सिन्हा ने आगे बढ़ते हुए ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका सबके सामने खुलासा करें मेरी अपील है कि अगर कहीं भूल हुई है तो पीएम माफी मांगें हो सकता है जनता माफ़ भी कर दे, सॉरी बोलने से मोदी छोटे नहीं हो जायेंगे, मोदी अगर सॉरी बोल देते हैं तो इससे जनता की निगाहों में और बड़े हो जाएंगे, इसलिए प्रधानमंत्री मोदी को चाहिए देर न करते हुए इस बात अपना कदम बढ़ाएं और जनता के सामने इसका सच सामने लाएं ताकि देश की जनता को सच का पता चल जाए ।

नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *