PNB घोटाले पर शत्रुघन ने किया कटाक्ष -‘शुक्र है भगवान का कि सरकार ने चपरासी को छोड़ दिया

February 27, 2018 by No Comments

भाजपा नेता शत्रुघन सिन्हा इन दिनों अपनी पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार से वो अपनी नाराज़गी कई बार दिखा चुके हैं। वो नोटबन्दी और माल और से वा कर को लेकर भी भाजपा सरकार को कई बार घेर चुके हैं। भाजपा में अंदर ही अंदर कई कैम्प बन गए हैं।

इसमें कुछ ऐसे भी हैं जो मौजूदा सरकार की नीतियों से नाख़ुश हैं, इसी ग्रुप में शामिल हैं शत्रुघन सिन्हा और यशवंत सिन्हा जैसे क़द्दावर नेता। सिन्हा ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को लेकर भी सरकार की आलोचना की है। शत्रुघ्न सिन्हा उन नेताओ में शुमार हैं जो बीजेपी के खिलाफ बेबाकी से बयानबाजी करते रहते हैं और पार्टी के आलोचक के तौर पर जाने जाते हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा है कि शुक्र है कि सरकार ने पियन को बख़्श दिया।

उन्होंने ट्विटर के ज़रिए किये गए अपडेट में कहा है कि हमारे “होशियार” लोगों ने नेहरू से लेकर कांग्रेस की सभी सरकारों को घोटालों के लिए ज़िम्मेदार बताया और अब PNB घोटाले के लिए ऑडिटर को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं, शुक्र है कि इन्होंने चपरासी को छोड़ दिया”.

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा हम इस शाइरी के ज़रिए कुछ जवाब चाहते हैं, “तू इधर उधर की ना बात कर ये बता कि क़ाफ़िला क्यूँ लुटा, मुझे रहज़नों से गिला नहीं, तेरी रहबरी का सवाल है”। शत्रुघन सिन्हा के बयान से साफ़ ज़ाहिर है कि लगातार सामने आ रहे घोटालों से भाजपा को अपने अंदर भी क्राइसिस झेलना पड़ सकता है।

शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी लाइन से अलग अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले नेता हैं। इससे पहले हाल ही में उन्होंने परीक्षा से पहले छात्रों को तनाव न लेने की पीएम मोदी की सलाह को लेकर बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने उनपर हमला बोलते हुए कहा था कि फेल होने वाले छात्र ‘हमारे चौकीदार ए वतन’ की तरह पूर्ववर्ती सरकारों पर आरोप लगाकर तनावमुक्त हो सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *