बीजेपी को ‘तीन तलाक’ देने वाला पहला राज्य बना राजस्थान: शत्रुघ्न सिन्हा

February 3, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आते हैं। इस बार शत्रुघ्न सिन्हा ने राजस्थान उपचुनाव को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि कांग्रेस ने रिकॉर्ड मार्जिन के साथ चुनाव जीतकर बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। शत्रुघ्न ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिये बीजेपी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है कि- ब्रेकिंग न्यूज विद रिकॉर्ड.. ब्रेकिंग रिजल्ट फॉर रुलिंग पार्टी, राजस्थान बीजेपी को तीन तलाक देने वाला पहला राज्य बन गया है। अलवर तलाक, अजमेर तलाक और मांडलगढ़ तलाक।
इसके साथ उन्होंने बीजेपी पर उनके साथ सौतेले बेटे जैसा बर्ताव करने का आरोप लगाया है। मैं दबा-दबा महसूस करता था। बीजेपी ने मुझे बोलने के अलावा और कोई काम नहीं करने दिया।  हाल ही शत्रुघ्न, यशवंत सिन्हा के नॉन पॉलिटिकल प्लेटफॉर्म राष्ट मंच से जुड़े हैं। ये मंच किसानों की आत्महत्या, बेरोजगारी, आंतरिक सुरक्षा और बाहरी सुरक्षा को संबोधित करेगा। सिन्हा ने कहा कि अब वो खुली हवा में सांस लेने वाले आजाद शख्स हैं। उन्होंने कहा कि हम समाज में बदलाव के लिए काम करेंगे।
आपको बता दें की शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा मोदी सरकार की कई मौकों पर सख्त आलोचना करते आए हैं। यशवंत सिन्हा ने राष्ट्र मंच नाम का नॉन-पोलिटिकल संगठन बनाया है। इसमें शत्रुघ्न भी शामिल हैं। हालाँकि अब भी शत्रुघ्न बीजेपी में शामिल हैं, और बिहार के पटना से सांसद हैं। लेकिन पिछले काफी वक़्त से शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी के साथ रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं।

सिन्हा ने कहा कि पद्मावत जैसे गैर-जरूरी मुद्दों पर ज्यादा ध्यान देने से अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों से ध्यान हट जाता है। ऐसे मुद्दों पर बोलने की अनुमति मिलने के सवाल पर सिन्हा ने कहा क्या देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुधार और बदलाव नहीं चाहते हैं? उनके हाथ मजबूत करने के लिए हमने इस मंच को शुरू किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *