हंसो रेणुका हंसो, जो महिला सशक्तिकरण और हंसी का विरोध करते हैं, वे जल्द ही खत्म जाएंगे

February 13, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी को लेकर शुरू हुए विवाद में अब बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें सपोर्ट किया है। रेणुका चौधरी की हंसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान वाले मामले में शत्रुघ्न सिन्हा ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किया है।
शत्रुघ्न ने ट्वीट कर कहा है कि हंसो, रेणुका हंसो, चिंता मत करो, बस खुश रहो। उन्हें रोने और चिल्लाने दो। धीरे-धीरे चीजें स्थिर हो जाएंगी। जो लोग महिला सशक्तिकरण और हंसी का विरोध करते हैं, वे जल्द ही खत्म जाएंगे और हम सब आखिर में हंसेंगे। हम तुम्हें प्यार करते हैं, तुम्हारा सम्मान करते हैं। तुम पर हमें नाज है, हमारी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ है। नारी शक्ति अमर रहे, जय हिंद।

आपको बता दें कि संसद के बजट सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा और राज्यसभा में अपना अपना पक्ष रखते हुए चर्चा की थी। इस दौरान राज्यसभा में जब पीएम मोदी चर्चा कर रहे थे तो उन्होंने कांग्रेस को आधार स्कीम का श्रेय लेने के लिए कोसा। तभी कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी जोर से हंस पड़ी थी।

जिसके चलते सभापति वेंकैया नायडू ने उन्हें ऐसे करने पर डांटते हुए रोका। लेकिन पीएम मोदी ने वेंकैया नायडू को शांत कराते हुए कहा था कि जाने दीजिए, उन्हें हंसने दीजिये, बाद रामायण के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनने का मौका मिला है। पीएम मोदी के इस बयान के बाद कांग्रेस ने उन पर जमकर हमला बोला। तब इस पर बहस शुरू हो गई थी किया पीएम मोदी ने ऐसी टिप्पणी कर महिला सांसद का अपमान किया है।
इसी कड़ी में शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पीएम मोदी के इस बयान पर तंज कसा है। आपको बता दें कि शत्रुघ्न पहले भी बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। शत्रुघ्न के इस मुखर स्भाव के लिए बीजेपी नेता सार्वजनिक तौर पर आलोचना करते रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *