गुरुग्राम बस अटैक पर बोली शेहला, “क्या पैलेट गन और गोलियां, सिर्फ कश्मीर के प्रदर्शनकारियों के लिए आरक्षित हैं”

January 25, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज करने की इजाजत दे दी है। फिर भी इस फिल्म को रिलीज़ न होने देने की कोशिशें की जा रही है। करणी सेना देश के कई राज्यों में इस फिल्म की रिलीज़ का विरोध करते हुए प्रदर्शन कर रही है।

इस विरोध प्रदर्शन ने दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत कई जगहों पर हिंसक रुप ले लिया। करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा अहमदाबाद, जयपुर, मथुरा, भोपाल, ग्वालियर, इंदौर के साथ अन्य कई शहरों में फिल्म विरोधियों ने प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में करणी सेना गुरुग्राम में जीडी गोयनका स्कूल की बच्चों से भरी स्कूल बस पर हमला कर दिया।

उपद्रवियों ने स्कूल बस में तोड़फोड़ की और इसे आग लगाने की कोशिश भी की। इस दौरान सहमे बच्चों ने सीट के पीछे छिपकर खुद को बचाया। इस हमले में स्कूल की बस के शीशे तोड़ टूट गए। प्रदर्शन कर रही भीड़ ने जब स्कूल बस को रोका और उस पर हमला किया तो बस में सवार टीचर ने सभी बच्चों को फर्श पर लेट जाने को कहा। जिससे बच्चों की जान का खतरा थोड़ा कम हो गया।

बच्चों पर किए गए इस हिंसक हमले के लिए करणी सेना की देशभर में काफी निंदा की जा रही है। इस कड़ी में जेएनयूएसयू की पूर्व उपाध्यक्ष और युवा नेता शेहला राशिद ने करणी सेना और मोदी सरकार पर हमला बोला है।

शेहला ने ट्वीट कर कहा है कि क्या पैलेट गन और गोलियां, सिर्फ कश्मीर के प्रदर्शनकारियों के लिए आरक्षित हैं ? करनी सेना और राम रहीम के समर्थकों ने सड़कों पर हिंसा कर खुलेआम अपनी पब्लिसिटी की लेकिन उन्हें सरकार ने कोई दंड नहीं दिया बल्कि सुरक्षा प्रदान की। गुड़गांव में स्कूल बस पर किया गया हमला बहुत निंदनीय है,मेरे विचार उन बच्चो के पक्ष में हैं जिन्हे ये सब झेलना पड़ा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *