सलमान के बारे में ये क्या बोल गयी शिल्पा शेट्टी, सलमान-ऐश्वर्या का 19 साल के बाद…

September 25, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में दोस्तों का दोस्त और दुश्मनों का दुश्मन कहा जाता है। माना जाता है कि एक बार जिसे सलमान खान अपना दु’श्म’न मान ले तो वह पूरा जोर लगाकर उससे दु’श्म’नी निभाते हैं और अगर किसी को दोस्त बना ले तो पूरी शिद्दत से दोस्ती भी निभाते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी और सलमान खान की दोस्ती काफी मशहूर है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और सलमान खान 25 सालों से एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि सलमान और वह बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। सलमान खान सिर्फ उनके साथ ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के साथ काफी अच्छे रिश्ते रखते हैं।

shilpa shetty


खासतौर पर उनके पिता के साथ शिल्पा शेट्टी ने बताया कि जब उनके पिता इस दुनिया को छोड़ कर गए तो सलमान खान काफी दुखी हुए थे। शिल्पा ने बताया कि हम दोनों की दोस्ती को साल हो चुके हैं और हम दोनों में कभी कोई बदलाव नहीं आया। हम हमेशा की तरह एक दूसरे से अपने करियर और दुख सुख की बातें करते हैं और आगे भी है यूं ही चलता रहेगा।

गौरतलब है कि सलमान खान और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के अफे’यर के चर्चे आज भी होते हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद नजदीक आए सलमान और ऐश्वर्या रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए और अं’त में दोनों ने अलग होने का फैस’ला लिया आज ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू है। वहीँ सलमान खान को बहुत इंजॉय कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यह दोनों एक दूसरे के सामने आने से अक्सर करते हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय की फिल्म की प्रमोशन के लिए यह दोनों जब एक दुसरे के सामने आए तो सब देखकर है’रा’न रह गए। इस दौरान ऐश्वर्या के साथ बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर भी मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *