शिल्पा शेट्टी बिना पेंट के सड़क पर दिखाई दी,लोगो ने देखने के…

बॉलीवुड सेलेब्स हो या फिर हॉलीवुड सेलेब्स फैंस की नज़र उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल पर भी होती है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें आती ही वह झट से वायरल हो जाती है.तस्वीरें पसंद आईं तो जमकर होगीं तारीफ नहीं तो हमेशा के लिए ट्रोल होते रहेंगे.कुछ ही किस्सा हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी संग देखने को मिल रहा है.

Shilpa- Shamita

कुछ समय पहले शिल्पा को सड़को पर बिना पैंट के घूमते हुए देखा था। जिसके बाद से वह आज तक ट्रोल रही हैं। उनकी वह वीडियो एक बार से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है।दरअसल, कुछ समय पहले शिल्पा बेटे का हाथ पकड़ते हुए मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई थीं।

शिल्पा का अंदाज सब लोगों का काफी पसंद आया, लेकिन उनकी ड्रेस देख सबके हो श उड़ गए। उन्होंने ब्लैक कलर फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था। कुर्ते की फिटिंग सब ठीक थी। लेकिन जब लोगों ने शिल्पा के चेहरे से आंखें उठाते हुए पैरों की तरफ घुमाई तो वह थोड़ा हैरान हो गए।

Shilpa- Shamita

शिल्पा ने कुर्ते के साथ कुछ नहीं पहना था। जो दिखने में काफी अजीब अलग रहा था। लोगों ने शिल्पा की तस्वीरों को जूम करके भी देखा उन्हें लगा कि कहीं उन्होंने स्किन कलर की लैगिंग तो नहीं पहनी है। लेकिन जब उन्हें पता चला कि सच में शिल्पा ने कुछ नहीं पहना है तो उन्होंने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर शिल्पा की ड्रेस पर आए कॉमेंट्स की बात करें तो ट्रोलर्स ने अभिनेत्री के लिए लिखा कि शायद वह काफी जल्दी में थीं। वहीं किसी ने कहा कि मैडम सलवार पहनना ही भूल गई हैं।


खैर ट्रोलर्स के कॉमेंट पर आज तक शिल्पा का कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन यह वीडियो और शिल्पा की यह तस्वीरें एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींचते हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही नि कम्मा में दिखाई देने वाली हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले काफी समय से निजी जिंदगी में आईं परेशानियों के कारण चर्चा में हैं। शिल्पा के पति को ग न्दी वीडियो बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्ता र किया गया है।


हालांकि तमाम परेशानियों के बीच भी शिल्पा एक मजबूत महिला की तरह अपने परिवार को संभाल रही हैं। हाल ही में शिल्पा अपने घर गणपति को ले आईं थीं। शिल्पा का नाम उन सितारों में शामिल हैं जो हर साल बड़े धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाते हैं और गणपति को अपने घर स्थापित करते हैं।

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने जीवन के कठिन दौर से गुजर रही हैं। उनके पति राज कुंद्रा पहली बार गणेश चतुर्थी के मौके पर उनके साथ नहीं हैं। इन सारी बातों का शिल्पा के करियर और निजी जिंदगी पर काफी प्रभाव पड़ा है।

हालांकि वो हर मुश्किलों का सामना करते हुए अपने सारे काम कर रही हैं। रियलिटी शो होस्ट करने से लेकर गणपति पूजा तक शिल्पा हर काम सहजता से निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.