शिवराज को फिर लगा झटका, इस बार इस क़रीबी रिश्तेदार ने पार्टी छोड़ी…

November 13, 2018 by No Comments

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है. भाजपा और कांग्रेस के बीच इस समय कांटे की ल-ड़ाई नज़र आ रही है.इस बीच भाजपा को एक और झटका लग गया है. पहले शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली थी अब ख़बर है कि उनके भतीजे ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है.
कई सालों बाद ये चुनाव ऐसे हैं जिनमें लगता है कि कांग्रेस टक्कर देने की स्थिति में है. भाजपा को लगातार बड़े झटके मिल रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान के क़रीबी लोगों का पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में जाना उनके लिए अच्छी ख़बर नहीं है. गुलाब सिंह किरार के बाद उनकी पत्नी के भाई संजय सिंह मसानी ने कांग्रेस ज्वाइन की और अब वो वारासिवनी से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है. सीहोर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह चौहान. उन्होंने कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली.

मुख्यमंत्री चौहान के साले संजय सिंह मसानी बारासिवनी ने पहले ही विद्रोही स्वर में अपनी बात कही और कांग्रेस में शामिल हो गए. कांग्रेस ने उन्हें बारासिवनी से उम्मीदवार बनाकर चुनाव मैदान में उतार दिया. यहां मुख्यमंत्री चौहान के दूसरे रिश्तेदार धर्मेंद्र चौहान जो कि सीहोर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हैं ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है. अब वो कांग्रेस की ओर से चुनाव प्रचार करते देखे जाएंगे, जिससे भाजपा और खासतौर पर मुख्यमंत्री चौहान को करारा झटका लग सकता है. सूत्रों से तो ऐसी ख़बरें भी आ रही हैं कि मुख्यमंत्री चौहान के भाई नरेंद्र सिंह चौहान (मासाब) को भी धर्मेंद्र चौहान के बाग़ी तेवरों के चलते ही वीआरएस लेकर घर में बैठना पड़ गया था.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अब कांग्रेस के साथ उन रिश्तेदारों से भी मुक़ाबला करना है जो कांग्रेस में चले गए हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *