पकौड़े तलने के बजाय काम की बात करे BJP: शिवसेना

February 8, 2018 by No Comments

भाजपा के साथ यूँ तो शिवसेना गठबंधन में है लेकिन वो इसकी आलोचना करने से पीछे नहीं हटती. शिवसेना लगातार भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना करती रही है.एक बार फिर शिवसेना ने भाजपा की ‘पकौड़ा राजनीति’ पर निशाना साधा है.शिवसेना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की तारीफ़ भी की. शिवसेना के मुख-पत्र सामना में कहा गया है कि कांग्रेस में यूँ तो पाकिस्तान को पाठ पढ़ाने का साहस नहीं था लेकिन इंदिरा गाँधी ने पाकिस्तान को विभाजित कर दिया.

सामना में प्रकाशित एक लेख में कहा गया है कि जब अमरीका पाकिस्तान के साथ था तब भी इंदिरा ने पाकिस्तान को सबक़ सिखाया था. इसमें ये भी कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमरीका, फ्रांस, जर्मनी और इजराइल की धुन पर नाच रहे हैं.शिवसेना ने कहा है है कि गंभीर मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए ही पकौड़े तले जा रहे हैं.

इस बारे में आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक प्राइवेट चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि पकौड़े बेचना भी एक रोज़गार है जिसके बाद उनकी भारी आलोचना हुई थी. ऐसे में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी का पक्ष रखते हुए कहा था कि बेरोज़गार रहने से बेहतर है पकौड़े बेचना. उनके इस बयान के बाद भी विपक्षी दलों ने तीख़ी प्रतिक्रिया दी है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इस बारे में एक बहस सी शुरू हो गयी. सोशल मीडिया पर अब ये सवाल पूछा जा रहा है कि बड़ी बड़ी डिग्री हासिल करने के बाद कोई पकौड़े क्यूँ बेचे या कुछ हंसी-मज़ाक़ करने वाले कह रहे हैं कि अब पकौड़ा मंत्रालय भी होना चाहिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *