शिवपाल यादव को बड़ी सफलता,इस पार्टी से किया गठबंधन,अब पूर्वांचल में बदले समीकरण

February 12, 2019 by No Comments

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है.पार्टी के अध्यक्ष और संस्थापक शिवपाल सिंह यादव कई दलों के साथ गठबंधन की कोशिश में है.उनको आज बड़ी कामयाबी मिली है.शिवपाल यादव की पार्टी प्रसपा का पूर्वांचल के कुछ जिलो में असर रखने वाली पार्टी से गठबंधन हो गया है.
अभी शिवपाल यादव बाहुबली विधायक राजा भैय्या की पार्टी जनसत्ता दल से भी गठबंधन की कोशिश में है लेकिन उनका अपना दल से गठबंधन आज कन्फर्म हो गया है.आज प्रतापगढ़ में अपना दल के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन का ऐलान कर दिया है.इतना ही नहीं उन्होंने अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल को प्रतापगढ़ से उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है.

शिवपाल सिंह यादव ने अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय सोनेलाल पटेल की पत्नी कृष्णा पटेल को प्रतापगढ़ लोक सभा सीट से अपनी पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है.प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से कृष्णा पटेल चुनाव लड़ेंगी.उनकी पार्टी पटेल का समर्थन करती है। उनकी पार्टी इस सीट से अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी.
शिवपाल सिंह यादव आज यहां अपना दल की न्याय रैली के बाद प्रेस वालों को संबोधित कर रहे थे.शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि, इस बार केंद्र में हमारी पार्टी के सहयोग के बिना कोई सरकार नहीं बन सकेगी.आज वे अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय सोने लाल पटेल के अधूरे सपने को पूरा करने का बीड़ा उठाने वाली अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल का समर्थन करने यहाँ आए थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *