शिवपाल यादव के दफ़्तर पर गहमागहमी तेज़, जल्द ही कर सकते हैं नयी पार्टी का एलान

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के बाग़ी नेता शिवपाल यादव के दफ़्तर पर आजकल ख़ासी गहमागहमी का माहौल है. अटकलों का बाज़ार गर्म है कि शिवपाल जल्द ही नयी पार्टी का एलान कर सकते हैं.

इसी बीच उन्होंने कन्नौज में एक बार फिर ये बयान दिया है कि वो जल्द ही नयी पार्टी का गठन होगा. कन्नौज में शिवपाल ने कहा कि हम चाहते थे परिवार एक रहे और सभी नेताजी(मुलायम सिंह यादव) का सम्मान करें.क़द्दावर समाजवादी नेता ने कहा कि उनकी इच्छा मुख्यमंत्री बनने की नहीं है.

पिछले दिनों शिवपाल राजनीतिक रूप से कुछ और चुस्ती-फुर्ती में नज़र आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक़ वो सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ मज़बूत बनाने के ऊपर भी काम कर रहे हैं. इसके साथ ही वो लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. इसके इलावा उन्होंने तक़रीबन 40 ज़िलों से क्षेत्रीय नेताओं की लिस्ट मंगायी है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री के बारे में ख़बर है कि वो अम्बिका चौधरी और नसीमउद्दीन सिद्दीक़ी जैसे नेताओं के लगातार संपर्क में हैं.

शिवपाल के क़रीबी लोगों का दावा है कि वो बिना मुलायम की अनुमति के कोई भी क़दम नहीं उठाएंगे.

गौरतलब है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से उनके विवाद के बाद वो सपा में हाशिये पर चले गए हैं और लम्बे समय से नयी पार्टी बनाने की बात कर रहे हैं.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. चेन्नई में खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ 38.4. ओवर में 181/5 बना लिए थे.

2. अलवर से भाजपा के सांसद महंत चाँद नाथ का आज निधन हो गया. वो लम्बे समय से बीमार चल रहे थे. वो 61 वर्ष के थे.

3. फ़रहान अख्तर और डायना पेंटी की फ़िल्म लखनऊ सेंट्रल ने दो दिनों में 4 करोड़ 86 लाख की कमाई की है.इसी फ़िल्म के साथ रिलीज़ हुई कंगना रानौत की सिमरन ने 6 करोड़ 53 लाख का कारोबार किया है.दोनों ही फ़िल्मों को क्रिटिक्स ने बहुत पसंद नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.