अपने ही गढ़ में शिवराज और उनकी पत्नी को झेलना पड़ रहा है विरोध

November 17, 2018 by No Comments

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा सीट मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गढ़ मानी जाती है लेकिन फिलहाल उन्हें यहां काफी विरोध झेलना पड़ रहा है। जब उनके बेटे कार्तिकेय और पत्नी प्रचार के लिए क्षेत्र में पहुंची तो उन्हें लोगों के जोरदार विरोध का सामना करना पड़ा।
बता दें शिवराज की पत्नी साधना सिंह और उनके बेटे कार्तिकेय, ग्रामीणों के बीच जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे।बता दें कि कार्तिकेय के सामने ग्रामीणों ने पानी और सड़क की समस्या रख दी। जिसको लेकर थोड़ी ही देर में माहौल गरमा गया।

जब कार्तिकेय के साथ चल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों को शांत कराने की कोशिश की तो हंगामा और बढ़ गया। जगह जगह उनके परिवार से विकास को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। कई तो उन्हें खरी-खोटी तक सुना रहे हैं। बता दें कि बीते तीन दिनों में दो ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें रहड़ी गांव में जहां महिलाएं मुख्यमंत्री चौहान की पत्नी साधना सिंह से अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं, पानी की समस्याएं बता रही हैं, साथ ही चुनाव के समय ही वादे करने की बात कह रही हैं, तो दूसरी ओर बेटे कार्तिकेय से सड़क की बदहाली को लेकर गांव के लोग सवाल कर रहे हैं।

दरअसल मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह सीहोर जिले के बुधनी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने नामांकन भरने के बाद ऐलान किया था कि वे स्वयं प्रचार करने नहीं आएंगे। चौहान पूरे प्रदेश में घूमकर भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं, वहीं उनके परिवार के सदस्यों ने बुधनी में कमान संभाल रखी है। बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान और 11 दिसंबर को मतगणना होगी। विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू है। अभी इन राज्यों में से मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की सरकार है। मुख्य चुनाव आयुक्त चुनाव ओपी रावत ने कहा कि मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ मतदान होगा। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *