इस हरकत की वजह से फँसे भाजपा नेता, MP चुनाव से पहले लगा शिवराज को झटका

November 1, 2018 by No Comments

बीजेपी शासित राजस्थान में आने वाले कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले आचार संहिता लागू कर दी गई है। लेकिन बीजेपी के पूर्व विधायक पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। खबर सामने आई है कि बीजेपी नेता जसवंत सिंह पर हाल ही में भड़काऊ भाषण देने के खिलाफ में मामला दर्ज किया गया है।

इस कड़ी में पूर्व विधायक जसवंत सिंह के विवादित बयान के मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर बाड़ी तहसील दार गिरधर सिंह मीणा ने मामला दर्ज कराया है। आपको बता दें कि पूर्व विधायक जसवंत सिंह का विवादित बयान सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। जिसके बाद ही प्रशासन ने उन पर यह कार्रवाई की है। दरअसल प्रशासन ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और समाचार पत्रों में छपी खबर के आधार पर उनके विवादित बयान को धारा 144 का उल्लंघन माना है और इस मामले में बाड़ी पुलिस भी जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी के पूर्व विधायक जसवंत सिंह ने बाड़ी कस्बे में धनोरा रोड पर कुशवाहा धर्मशाला के पास आयोजित कार्यक्रम में अपने विरोधी यों को खुली धमकी दे दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वह काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पूर्व विधायक जसवंत सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर मेरे कार्यकर्ताओं से किसी ने तू कहकर बात की तो वह लाशें बिछा देंगे और अगर उन पर किसी ने उंगली उठाई तो वह उंगली काट देंगे।

गौरतलब है कि राजस्थान में कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस बार के चुनाव भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के लिए काफी दिलचस्प माने जा रहे हैं। राजनीतिक सूत्रों की मानें तो इस बार राज्य में कांग्रेस के पक्ष में हवा बह रही है जिसके चलते बीजेपी एड़ी चोटी का जोर लगाते हुए राज्य में कांग्रेस को हराने की कोशिशों में जुट गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *