शोएब अली ने अपने गाने से सलमान अली को दिया जवाब, सुनकर दं’ग रह गए सभी…

September 27, 2019 by No Comments

आजकल छोटे-छोटे बच्चे छोटे बच्चे पर आने वाले रियलिटी शोज में खूब धमाल मचा रहे हैं और नाम कमा रहे हैं। बात करें सिंगिंग रियलिटी शोज की तो हाल ही में ऐसे कई छोटे-छोटे बच्चे इन रियलिटी शोस को जीतकर दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। बात की जाए इंडियन आईडल 10 विनर सलमान अली की तो आज वह पूरी दुनिया में छाए हुए हैं।

अब हम आपको एक और ऐसे ही छोटे कलाकार से मिलाने जा रहे हैं। जिनके गाने दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं और माना जा रहा है कि वह सलमान अली को भी टक्कर दे सकते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार सिंगर के शोएब अली की जो अपनी द’मदा’र गायकी के बलबूते आज म्यूजिक दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।

salman and shoaib ali


सोशल मीडिया पर आजकल शोएब अली द्वारा गाए के एक गाने की वीडियो काफी पसंद की जा रही है। जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में शोएब ली और शो के एक और कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला होता है। यह दोनों ”ताल” फिल्म का गाना ”रमता जोगी” गाते हुए नजर आ रहे हैं और शोएब अली की आवाज सुनकर शो के जज पूरी तरह से मद’हो’श होते जा रहे हैं।

दोनों कंटेस्टेंट एक साथ गाना से तो तो करते हैं लेकिन शोइब अली ऐसे सुर लगाते हैं कि तीनों जो जो खड़े होकर तालियां बजाने को मजबूर हो जाते हैं।
आपको बता दें कि यह गाना गाते हुए दोनों ही कंटेस्टेंट्स यह गाना काफी सी’रि’यस नजर आ रहे थे लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को देखकर जज और वहां मौजूद ऑडियंस काफी खुश हो रही थी।

गौरतलब है कि छोटे-छोटे बच्चों में इतना टै’लें’ट देखकर जज भी है’रा’न हो जाते हैं क्योंकि अपनी उम्र में वह भी ऐसा कमाल दिखाने में सक्षम नहीं थे। लेकिन आजकल के बच्चों में टैलेंट काफी भ’रा पड़ा है। इन छोटे-छोटे बच्चों में आने वाली पीढ़ी के बड़े-बड़े सिंगर देखे जा सकते हैं। हाल ही में रातों रात इं’टरने’ट सें’से’शन बनी रानू मंडल भी सुपरस्टार सिंगर के मंच पर पहुंची थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *