तो क्या संबित पात्रा को पीएम मोदी को “देश के बाप” वाले बयान के लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए..

December 21, 2017 by No Comments

गांधीनगर: गुजरात में चुनाव जीत विधायक बन चुके जिग्नेश मेवाणी ने कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजनीति छोड़कर हिमालय चले जाने की बात कही थी। जिग्नेश के इस बयान के बाद सत्तापक्ष में हंगामा मचा दिया है। लेकिन इस मामले को बढ़ता देख जिग्नेश ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।

ये वीडियो न्यूज़ 18 न्यूज़ चैनल के शो चौपाल का है, जिसमें जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को बुलाया गया था। वीडियो में जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ संबित पात्रा बहस कर रहे हैं। बहस के बीच में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कहने लगते हैं कि पीएम मोदी पूरे देश के बाप हैं। जिग्नेश ने इसी बहस के वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि क्या आप लगों को नहीं लगता कि संबित पात्रा को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।
ये वीडियो जिग्नेश ने उनके लिए जवाब देने के लिए शेयर किया था। जो कह रहे थे कि जिग्नेश मेवानी ने प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है। कुछ न्यूज़ चैनलों पर कहा जा रहा था कि जिग्नेश को अपने इस बयान के लिए पीएम मोदी से माफ़ी मांगनी चाहिए।
न्यूज़ 18 के एंकर ने तो बकायदा उन्हें ये तक सलाह दे डाली कि पहले आप अपने घरवालों को हिमालय पर भेजो फिर पीएम को सलाह देना।

इस कड़ी में ओलम्पियन पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी जिग्नेश मेवानी को उनके बयान के लिए आलोचना का पात्र बताया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग आतंकियों को तो सम्मान देंगे लेकिन प्रधानमंत्री को नहीं दे सकते। आपको बता दें की जिग्नेश मेवानी ने इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप से बातचीत करते हुए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजनीति छोड़ने की सलाह दे डाली।
इस दौरान पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि मोदी बोरिंग हैं, युवा लोग मोदी की जगह अल्पेश ठाकोर, हार्दिक पटेल और कन्हैया जैसे नेता चाहते हैं। मोदी के भाषण में अब कोई विषय नहीं बचा है, वह काफी बोरिंग हैं उन्हें अब पहाड़ पर अपनी हड्डी गलाने के लिए चले जाना चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *