बेटी के सगाई करने पर स्मृति ईरानी की खुली चेतावनी , दामाद को बोली – मेरा सामना करने के लिए …

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी का जीवन संघर्ष भरा हुआ है, आज वह अपने जीवन के शिखर पर हैं,बीते लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के राहुल गांधी को हराकर अमेठी से सांसद बनी थीं और अब वह केंद्र में मंत्री हैं, और भाजपा की बड़ी नेताओं में शुमार की जाती हैं,लेकिन एक दिन ऐसा था कि वह बहुत ही कठिन जीवन गुज़ार रही थीं.

उन्हें अपनी जिंदगी गुज़ारने के लिए छोटे छोटे काम भी करने पड़े हैं. उन्हें शोहरत उस वक़्त मिली जब उन्होंने एकता कपूर के साथ में काम किया था.एकता कपूर की सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहुत थी, में स्मृति ईरानी ने बहु का रोल किया था.

Image

इसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इस सीरियल के आने के बाद स्मृति ईरानी की जिंदगी बदल गई थी, और आज वह जो कुछ भी इस उस में इस सीरियल का बहुत दखल है.स्क्रीन पर बहु का रोल करने वाली स्मृति ईरानी अब सास बनने जा रही हैं.

दर असल,स्मृति ईरानी की सौतेली बेटी शैनेल ईरानी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला के साथ सगाई कर ली है.और स्मृति ईरानी अब सास बन जायेंगी. स्मृति ईरानी ने खुद ही इस सगाई के बारे में एलान किया है, और कुछ तस्वीरें भी शे’यर की हैं.

स्मृति ईरानी ने अपने दामाद की तस्वीर शेय’र करते हुए पो’स्ट में लिखा है कि उस शख्स के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है, अर्जुन भल्ला का स्वागत है इस पागल परिवार में. मैं तुम्हे आशीर्वाद देती हूँ

ताकि ससुर के तौर पर एक क्रेजी आदमी का सामना करने के लिए और उससे भी बुरी सास यानी मेरा सामना करने के लिए तुम तैयार रहों. खुश रहो शैनेल ईरानी.स्मृति ईरानी के इस पो’स्ट के बाद कोमेंट करने वालों का तांता लग गया है.

लोग इस पर पो’स्ट पर आकर स्मृति ईरानी की बेटी और उनकी दामाद को सगाई की बधाई दे रहे हैं, लोग उनकी फोटो को शे’य’र भी कर रहे हैं, और उस पर जमकर कमेन्ट आ रहे हैं.आप को बता दें कि स्मृति ईरानी ने कई सीरियल में काम किया है.

लेकिन उन्हें जो पहचान मिली है वह एकता कपूर की सीरियल क्योंकि कभी सास भी बहु थी, इस से मिली है, इस सीरियल के आने के बाद वह देश के घर घर तक पहुँच गई थीं.

इस सीरियल में तुलसी नाम की बहु का किरदार ईरानी ने किया था. स्मृति और पति जुबिन ईरानी के बच्चे जोहर और जोइश है. जबकि शैनेल, जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.