लक्ष्मी आती है तो हाथ पकड़ कर नहीं कमल पर बैठ कर आती है: स्मृति ईरानी

December 3, 2017 by No Comments

केन्द्रीय मंत्री और भाजपा की वरिष्ट नेत्री स्मृति ईरानी ने आज गुजरात में अपनी पार्टी के लिए प्रचार किया. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये चुनाव सिर्फ़ भाजपा के लिए नहीं बल्कि हर गुजराती के लिए अहम् है. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी और उनके दोस्त अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में गुजराती को गधा कहा था. उन्होंने कहा कि मोदी जी के सत्ता में आने के बाद बैंकों के दरवाज़े ग़रीबों के लिए खुल गए हैं. इरानी ने कहा कि लक्ष्मी आती है तो हाथ पकड़ कर नहीं कमल पर बैठ कर आती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज भरूच में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि चाहे भ्रष्टाचार की बात हो, जातिवाद की, साम्प्रदायिकता की हो या नेपोटिस्म कांग्रेस इन सब बुराइयों से जुड़ी हुई है. उन्होंने कहा कि नौजवान अब कांग्रेस को नहीं अपना रहा है. मोदी ने कहा कि भाजपा के राज में गुजरात ने हर क्षेत में तरक्क़ी की है.उन्होंने कहा कि नोटबंदी की वजह से कांग्रेस नेताओं की आँखों में आंसू आ गए क्यूंकि उनका वो सारा पैसा चला गया जो उन्होंने ग़रीबों से लूट कर रखा था.

कांग्रेस ने भी आज अपने चुनाव अभियान में भाजपा पर निशाना साधा. गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा की कांटे की टक्कर मानी जा रही है. हालाँकि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी दावा कर रहे हैं कि भाजपा 150 से अधिक सीटें जीतेगी वहीँ कांग्रेस का दावा भी इसी के आसपास का है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *