सोशल मीडिया: मित्रों, एक के बाद एक सभी गोदी मीडिया को मेरा इंटरव्यू मिलेगा

January 22, 2018 by No Comments

पीएम मोदी ने ज़ी न्यूज़ के बाद इस साल का अपना दूसरा इंटरव्यू न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ को दिया है। ज़ी न्यूज़ पर पीएम मोदी के इंटरव्यू में पकोड़े की बात कहे जाने के बाद पीएम मोदी सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बन रहे हैं। लोग पीएम मोदी के इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर टाइम्स नाउ के पत्रकारों के साथ के एक फोटो शेयर की है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूज़र्स उनकी फोटो पर कुछ इस तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं:

एक यूजर ने टाइम्स नाउ की पत्रकार मेघा प्रसाद से सवाल किया कि वह पीएम मोदी से ये सवाल करें कि पकौड़ा बेचने की जॉब क्या बीजेपी के सत्ता में आने के बाद अस्तित्व में आई या आजकल जो भी चल रहा है, बीजेपी नेताओं ने ही शुरू करवाया है? मोदी जी आप एनडीटीवी पर रवीश कुमार को इंटरव्यू कब देंगे ?

आज पीएम मोदी की तरफ से फिर से कॉमेडी देखने मिलेगी। इस इंटरव्यू में पकोड़े बनाने पर और भी बातें होंगी। रवीश का सामना करोगे या टाइम्स नाउ ओर ज़ी न्यूज़ के बच्चों से खेलते रहोगे ??

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज़ ने ट्वीट किया कि क्या चल रहा है भाई ?? चाय-पकौडा चल रहा है..
अच्छा.. वो तो है ..हाहाहा 😀😀
…और क्या चल रहा है..???
चाय- पकौडा ही चल रहा है।
रेटिंग्स ऑफ मीडिया हाउसेस है पहल नंबर पे छि न्यूज़ फिर टाइम्स काऊ उस के बाद गूस्वामी।
एक यूज़र ने पीएम मोदी को मजाकिया अंदाज़ में चुनौती दी है कि ”आओ कभी रवीश जी की हवेली पर।”
अम्बानी जी, अडानी जी और जय शाह जी धन वर्षा कर रहे है और इसका आनंद उठाने के लिए ‛साहेब’ बेरोज़गारी स्पेशल पकौड़े बेच रहे है।

क्या टाइम्स नाउ और ज़ी न्यूज़ वाले अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमित शाह के बेटे जय शाह के 16000 गुना राजस्व में वृद्धि पर सवाल पूछने की हिम्मत कर सकते है? मित्रों साल की शुरुआत में देश के वोटरों को लुभाने की रणनीति तैयार है, एक के बाद एक सभी सभी गोदी मीडिया को मेरा इंटरव्यू मिलेगा। क्यूँकि मोदी को गेम पसंद है, प्रेस कॉन्फ्रेंस तो वैसे भी आउट ऑफ़ सिलेबस का सवाल है।

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *