सोशल मीडिया: जब देश का प्रधानमंत्री एक अनपढ़ बनाया जाएगा तो यही होगा न..

February 7, 2018 by No Comments

राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज संसद में दिनवाद प्रस्ताव दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर देश को बर्बाद करने के आरोप लगाए। विपक्ष ने इस दौरान संसद में काफी हंगामा किया। उन्होंने मोदी सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति का अभिभाषण किसी दल का अभिभाषण नहीं था, वह पूरे भारत की जनता की अकांक्षाओं के बारे में था।
यह संसद के बजट सत्र में पीएम मोदी का पहला अभिभाषण है। इस दौरान पीएम मोदी ने बेरोजगारी पर एक बयान दिया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ रही है। ये बयान है कि गैर बीजेपी राज्यों में एक करोड़ से ज्यादा लोगों को रोजगार मिला है.क्या आप इसको भी झूठा कहेंगे? देश को गुमराह करने की कोशिश मत कीजिये।
उनके इस बयान पर आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने ट्वीट किया है कि महान : इतना बड़ा सीना तो मैंने पहले कभी किसी का नहीं देखा, पिछले 4सालों में PM के साथ विदेशी दौरों पर जाकर निवेश लाने का अवसर BJP राज्यों को मिला,”मेक इन इंडिया” के तहत उद्योग भी वहीं लगे, सरकारी फण्ड भी इन्हें ही मिला, फिर भी मोदीGकी वजह से 4 गैरBJPराज्यों को 1Cr नोकरियाँ मिली। इसके साथ अन्य सोशल मीडिया यूज़र्स ने कुछ इस तरह के ट्वीट किए हैं।

देश नोटबन्दी और जीएसटी से उबर नही पाया है आप किस रोजगार की बात कर रहे हो साहब?
देश के हॉस्पिटलों में डॉक्टर नही,स्कूलों में अध्यापक नही,
कलेक्ट्रेड में क्लर्क नहीं।
कही भूल गए हो आप 600 करोड़ वोट की तरह।

मोदी जी झूठ बोलने के अलावा चार सालों मे किया ही क्या है आपने।

जब देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अनपढ़ बनाया जाएगा तो यही होगा न ?

मोदी इस देश को आप अपने मास्टर झूठों के साथ के साथ बेवकूफ नहीं बनाना चाहिए।

जब रोज़गार दिया है तो ज़ी न्यूज़ पर पकोड़े वाला कारोबार क्यों उठाया, उठते बैठते झूठ बोलना इसका काम है, चुनाव में इसको सबक सिखाना पड़ेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *