सोशल मीडिया: सोनिया गाँधी जी ने कांग्रेस पार्टी के आदर्शों पर चलते हुए देश के लिए निरंतर काम किया

December 16, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: काफी लम्बे समय के इंतज़ार के बाद आज कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी की ताजपोशी हो गई है। जिसके बाद कई राजनेताओं ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बधाईआं दी है। इस मौके पर सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हैशटैग #ThankYouSoniaGandhi ट्रेंड कर रहा है। जिसमें तमाम राजनीतिक दल के नेताओं के साथ आम यूज़र्स भी राहुल गांधी को अध्यक्ष बनने पर और सोनिया गांधी को इतने लम्बे समय के कार्यकाल को बखूबी निभाने के लिए बधाई दे रहे हैं।
इस हैशटैग में Priyanka Chaturvedi लिखती हैं कि राहुल गांधी ने आज पार्टी अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला, सभी कार्यकारियों में उत्साह एक क्षण था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी। सोनियाजी के प्रेम भरे भाषण ने सभी के लिए यह एक भावनात्मक क्षण बना दिया।
केरल के मुख्यमंत्री ओमेन चंडी ने ट्वीट किया है कि पार्टी और राष्ट्र के प्रति आपकी समर्पित सेवा के लिए सोनिया जी को धन्यवाद। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा है कि पार्टी अध्यक्ष के तौर पर सोनिया गाँधी जी ने कांग्रेस पार्टी के आदर्शों पर चलते हुए देश के लिए निरंतर काम किया। जिसके लिए हम उनका अत्यधिक आभार व्यक्त करते हैं। एक मार्गदर्शक के तौर पर वह हमें हमेशा सही रास्ता दिखाएंगी।

कांग्रेस नेता के जे जॉर्ज ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल गांधी को शुभकामनाएं,आज उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाल लिया हैं। आपके आशाजनक नेतृत्व के तहत यह क्रांतिकारी यात्रा गोल्डन इंक में भारत की नियति को फिर से लिख सकती है। राष्ट्र के प्रति आपकी समर्पित सेवा के लिए धन्यवाद सोनिया गांधी जी।
कांग्रेस नेता अजय माकन ने ट्वीट के जरिये कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि 19 वर्ष का यादगार कार्यकाल! आपके सक्षम नेतृत्व और मार्गदर्शन के तहत काम करने का मौका! हम राहुल गांधी को पूर्ण सहयोग के साथ भारतीय इतिहास में नए अध्याय का स्वागत करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *