राहुल गाँधी को “खिलजी के रिश्तेदार” बताने वाले बीजेपी प्रवक्ता को सोशल मीडिया यूज़र्स ने लगाई लताड़

December 6, 2017 by No Comments

सोशल मीडिया पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल की लोकप्रियता दिन भर दिन बढ़ रही है। इसका सबूत तब देखने को मिला, जब बीजेपी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी के खिलाफ ट्विटर पर ट्वीट किया। दरअसल नरसिम्हा राव ने बाबरी मस्जिद विध्वंस के 25 साल पूरे होने पर राम मंदिर को लेकर ट्वीट कर राहुल गांधी और गांधी खानदान के खिलाफ निशाना साधा था।

उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया।नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष मे!

लेकिन राव के इस ट्वीट के लिए सोशल मीडिया यूज़र्स उनपर टूट पड़े और राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट करने लगे। लोगों ने राव को गाँधी परिवार के खिलाफ इस तरह की बात कहने पर जमकर लताड़ लगाई।

Deepak Singh Rathore Nsui नाम के सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा कि पहले ट्वीट करते वक़्त सम्मान जनक शब्द लिखना सिखों महोदय जी राहुल जी कोई छोटा बच्चा नही है, बाप की तरह है और विकास की बात करों तो ज्यादा ठीक होगा, बार बार वोटों के लिए सांप्रदायिक मतभेद मत फैलाओ , इससे देश को नुक़सान होगा, जो हम होने नही देंगे।
rupesh kumar ने ट्वीट किया कि आप मंदिर को लेकर ईमानदार है ! तो सदन में बिल लाकर पास क्यों नहीं करवाते है ! पता चल जायगा कौन मंदिर के साथ है ! कौन वोट के साथ !
Abhay Dadhich‏ ने लिखा है कि आप मानसिकता जल्दी स्वस्थ हो .. get well soon
Er. Sanjeev Shukla ने लिखा है की सिर्फ युवाओं के रोजगार की बात हो। न मंदिर की न मस्जिद की, भारत कांग्रेस के साथ है।
Sunil Kumar Yadav‏ ने लिखा है कि इतना दोगलापन लाते कहा से BJP वाले।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *