शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा इस वजह से दिखती उनकी एक्स रीना रॉय की तरह ,अब सामने आया सच

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म द’बंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह एक के बाद एक सोनाक्षी सिन्हा बड़े पर्दे पर सुपरहिट फिल्में देती आई है।सोनाक्षी सिन्हा 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है।

वह 80 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री रीना राय की तरह दिखाई देती है। बता दें कि उस समय रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर की चर्चा जोरों पर हुआ करती थी।रीना रॉय ने अपने फिल्मी करियर में शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कुल 16 फिल्मों मे काम किया है।

उनकी जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आती थी। दोनों के अफेयर की चर्चा फिल्म कालीचरण से शुरू हुई थी। जिसमे दोनों ने बेहद ही शानदार अभिनय किया था।कहा जाता है कि उस समय शत्रुघ्न सिन्हा और ऐक्टर रीना रॉय एक दूसरे के प्यार में थे और एक-दूसरे से भी शादी करना चाहते थे।

लेकिन रिना रॉय चाहती थी कि वह शत्रुघ्न पहले अपनी पत्नी पूनम को तलाक दे। लेकिन उन्होने ऐसा नहीं किया। हालांकि बाद में रीना राय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर यूसुफ खान से शादी कर ली लेकिन 1990 मे उनका तलाक हो गया।

Image

कई बार मीडिया में ये खबर सामने आई कि सोनाक्षी सिन्हा एक्ट्रेस रीना रॉय की बेटी है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के अपनी बेटी होने से उन्होने साफ इनकार किया। उन्होंने इसे बकवास बताया।

उन्होने कहा कि सोनाक्षी पूनम और शत्रुघ्न की बेटी है न कि मेरी बेटी है।एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को खुलासा करते हुए कहा कि शादी के बाद रीना राय से मेरा अफेय मेरा पर्सनल मैटर है। जिसमे किसी को कोई दखल नहीं देना चाहिए। अब सच क्या है ये तो रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा ही जानते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.