सोनाक्षी सिन्हा की नहीं हो पा रही शादी, वजह है सलमान खान का रिश्तेदार

सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड का दबंग गर्ल कहा जाता है,उनकी पहली फिल्म का नाम दबंग था,जो उन्होने सलमान खान के साथ में किया था. बताया जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन उन्हें सलमान खान ही फिल्म लाइन में ले कर आये. और अपनी पहली ही फिल्म से उन्हें जो पहचान दिलाई, वह आज तक बरक़रार है.

सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग के बाद में जितनी भी फ़िल्में की हैं,सब कामियाब रही हैं.बात अगर सोनाक्षी सिन्हा की जिंदगी की करें तो वह अब 34 साल की हो चुकी हैं, लेकिन इन्होने अभी तक शादी नहीं की है.

इन की शादी की कई बार खबर भी आई लेकिन शादी नहीं हो सकी. उनका नाम कई सालों से बंटी सचदेवा के साथ में जुदा है,एक बार खबर आई थी कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बंटी सचदेवा के साथ में घर बसा सकती हैं, लेकिन यह शादी नहीं हो सकी थी.

आप को बता दें कि बंटी सचदेवा सलमान खान के रिश्तेदार हैं,यह सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले हैं,इन्हीं से सोनाक्षी सिन्हा की शादी होनी है, बंटी को सोनाक्षी सिन्हा के घर वाले भी पसंद करते हैं, लेकिन अभी तक इन दोनों की शादी नहीं हो सकी है.

बंटी पीआर एंजेसी कॉर्नरस्टोन के मालिक है, यह बहुत बड़ी कम्पनी है, सोनाक्षी सिन्हा और बंटी को कई बार साथ में देखा गया है, और इन दोनों के रिलेशन के बारे में सभी को पता है.

 

एक बार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने प्रेमी के बारे में बताया भी था, उन्होंने कहा था कि बंटी सेल्फ मैन हैं,और वह बहुत अच्छे इंसान हैं, अभी वह अपने जीवन को जी रहे हैं, जब शादी होगी तो बता दिया जायेगा.

बात अगर सोनाक्षी सिन्हा की करें तो यह अब तक हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फ़िल्में कर चुकी हैं, यह कई बड़े अभिनेता के साथ में काम कर चुकी हैं.इन की जोड़ी सलमान खान के साथ सब से प्यारी लगी थी.

जिसे दर्शक आज तक नहीं भूल पाए हैं, इसके इलावा सोनाक्षी सिन्हा अर्जुन कपूर, अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, इमरान खान, सैफ अली खान जैसे कलाकारों के साथ में भी काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.