बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री ने किया मुस्लिमो का समर्थन,बोली-सबसे ज्यादा उन्हें मुस्लिम पसंद है

October 8, 2018 by No Comments

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कपूर की शादी दिल्ली के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हुई है। गौरतलब है कि सोनम कपूर हमेशा देश के सामाजिक मुद्दों पर विभागीय से प्रतिक्रिया देने के लिए मशहूर हैं। सोनम अपनी प्रोफेशनल लाइफ और प्राइवेट लाइफ के बारे में बात करने से कभी भी नहीं डरती। वह बहुत ही मुखर होकर हर मुद्दे पर अपने विचार प्रकट करती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम ने एक नया फीचर लॉन्च किया था।

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर दिए कुछ ऐसे जवाब

Question Sticker पर सोनम कपूर अपने फॉलोअर्स के सवालों का जवाब दे रही थी। गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर के लाखों फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हुई रहती हैं। हाल ही में उनकी आई फिल्म वीरे दी वेडिंग की प्रमोशन के दौरान एक युवक ने इंस्टाग्राम पर उनसे एक सवाल पूछा। जिसके जवाब में सोनम कपूर ने ऐसी बात कह डाली की मुस्लिम समुदाय में ख़ुशी की लहर छा गई।

मुस्लिम लोगों को लेकर कही ये बात

सोनम कपूर से एक सोशल मीडिया यूजर्स ने यह पूछा कि क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हैं ? इस सवाल पर सोनम कपूर ने हमेशा की तरह बहुत ही बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि मैं सभी धर्म और मान्यताओं के लोगों से समान भाव से पेश आती हूं और सभी को प्यार करती हूं क्योंकि हिंदुत्व हमें यही सिखाता है। इसके साथ ही इसके साथ ही एक कन्या गुजरने सोनम से सवाल पूछा है कि क्या वह अपने पाकिस्तानी फैंस के साथ भी प्यार करती हैं।

पाकिस्तानी यूज़र्स पर दिया ये बयान

सोनम ने कहा कि वह अपने पाकिस्तान के फैंस के साथ भी उतना प्यार करती हूँ। इसके साथ ही एक शख्स ने सोनम कपूर से पूछा कि वह एलजीबीटी लोगों के बारे में क्या सोचती हैं। क्योंकि सोनम कपूर को हमेशा एलजीबीटी लोगों का समर्थन करते हुए देखा गया है। इस मामले में कौन से सवाल पूछा गया कि वह उनके समर्थन में बोलने के लिए हिम्मत कहां से जुट आती हैं।

बेबाकी से हर बात रखती हैं सोनम

इस पर जवाब देते हुए सोनम ने कहा है कि इसमें हिम्मत जुटाने की क्या बात है। यह उनके अधिकारों की बात है और मैं वही बोलती हूं जिसने में विश्वास रखती हूं और जो सच हो। आपको बता दें कि सोनम कपूर द्वारा दिए गए इन जवाबों को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *