मीडिया पर जमकर भड़के सोनू निगम,बोले-ये भारत पाक के बीच जं'ग न…

March 2, 2019 by No Comments

भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की भारत वापसी पर देशभर में ख़ुशी का माहौल बना हुआ है।गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से भारतीय मीडिया में पाकिस्तान को लेकर कई ऐसे खबरें दिखाई जा रही थी जिससे भारत की शांति भंग हो रही थी।मीडिया चैनल के टीवी स्टूडियो वार रूम बन चुके थे।
इस मामले में सोशल मीडिया पर भी भारतीय न्यूज़ चैनलों की काफी आलोचना हो रही है कि वह भ’ड़काऊ रिपोर्टिंग करके देश के माहौल को खराब करने की कोशिशों में लगे हुए हैं।बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम ने यह भी भारतीय मीडिया और सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के खिलाफ की जा रही टिप्पणियों पर नाराजगी जाहिर की है।

विंग कमांडर अभिनन्दन वर्तमान की रिहा होने की खबर पर सोनू निगम ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है।ऐसे मामलों में दोनों देशों को शांति से पेश आना चाहिए।सोनू निगम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वह हमेशा अपने देश के फेवर में है।लेकिन किसी और देश के खिलाफ इस तरह की बातें करने से पहले हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि लड़ाई में अगर किसी का नुकसान हो रहा है तो वह लोगों का ही है।


इस लड़ाई में मरने वाले जवानों के भी परिवार होते हैं।न्यूज़ चैनल के टीवी स्टूडियो में बैठकर यु’द्ध-यु’द्ध चिल्लाना बहुत आसान बात है।लेकिन युद्ध में मरने वाले जवानों के परिवार से जाकर पूछिए उन्हें कैसा लगता है।सोनू ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि एक अच्छे देशवासी की तरह समझदारी से व्यवहार करें और सोशल मीडिया पर पाकिस्तानियों को न चिढाएं,न ही किसी की मौत पर पटाखे बजाएं।

एयरफोर्स के विंग कमांडर के भारत वापसी से पहले ही जश्न मानाने और पाकिस्तान को गालियां निकालनी शुरू कर दी गई थी।जोकि बहुत गलत बात है।भारत एक ब;म क्या डालते हैं,सोशल मीडिया में लोग कहते हैं हम जीत गए।तमीजदार बनिए। एक अच्छे देश के लोग तमीज से पेश आते हैं।बच्चों की तरह बर्ताव करना छोड़ें।क्योंकि इससे बात बढ़ेगी हम उन्हें गा’ली देंगे और वो हमें गा’ली देंगे तो कुछ हासिल नहीं होगा।किसी की मौ’त का जश्न कैसे मना सकते हैं, फिर मौ’त चाहे यहां की हो या पाकिस्तानी लोगों की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *