डिबेट में सपा प्रवक्ता ने दिया ऐसा जवाब के तिलमिला गए संबित पात्रा, कहा ‘अब किसी को बोलने नहीं दूंगा’

February 8, 2018 by No Comments

भाजपा के नेता संबित पात्रा लगातार कुछ ना कुछ ऐसा बोलते हैं कि चर्चा में बने रहते हैं. अक्सर ये बात कही जाती है कि वो तथ्यों की परवाह किये बग़ैर कुछ भी बोलते चले जाते हैं लेकिन इसी वजह से कई बार उनकी फ़ज़ीहत भी हो जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ एक समाचार चैनल की डिबेट में जहाँ सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने उनको बग़लें झाँकने पर मजबूर कर दिया.

असल में मामला है उत्तर प्रदेश के अमरोहा का जहाँ दलित मोहल्ले गौतम नगर का नाम कुछ बदमाशों ने बदल कर इस्लाम नगर कर दिया, इस पर जब दलितों ने विरोध किया तो दलित समाज के लोगों को दबंगों ने धमका दिया. ऐसे में वो लोग डर के साए में जीने लगे हैं. प्रशासन की उदासीनता से दलितों में डर का माहौल रहा. इसी मुद्दे पर न्यूज़ 18 नाम के चैनल में एक प्रोग्राम के दौरान एंकर सुमित अवस्थी ये चर्चा कर रहे थे कि दलित दहशत में क्यूँ है और कहाँ गया योगी प्रशासन?

इस पर बहस करते हुए सपा प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की नाकामी है ये और सरकार को चाहिए कि दलित हितों की रक्षा करे और हिन्दू-मुस्लिम के फेर में लोगों को ना उलझाए. पंखुड़ी ने कहा कि भाजपा की ये सियासी दुविधा है कि हिन्दू और मुसलमान आपस में लड़ें. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस बात पर ऐतराज़ जताते हुए कहा कि पंखुड़ी उस पार्टी की प्रवक्ता हैं जिसके नेता ख़ुद को मुल्ला-मुलायम कहलवाना पसंद करते हैं. इस बात पर पंखुड़ी ने ऐतराज़ जताया और कहा कि आपके लोग रामज़ादे और हरामज़ादे कहते हैं. इस बात पर संबित को कुछ समझ नहीं आया और वो तिलमिला गए. वो इस क़दर तिलमिला गए कि कहा अब डिबेट नहीं होने दूंगा, किसी को बोलने नहीं दूंगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *