जब से भाजपा सरकार आयी है महिलाओं और बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटनाएँ थम नहीं रहीं: सपा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को क़ानून-व्यवस्था के मुद्दे पर घेरा है. सपा के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि जब से भाजपा की सरकार प्रदेश में आयी है तबसे महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

चौधरी ने कहा कि राजधानी लखनऊ में भी दुष्करम की घटनाओं पर लगाम लगाने में ये सरकार नाकाम नज़र आ रही है. उन्होंने कहा कि बागपत जनपद के रमाला क्षेत्र के किरथल गांव की एक किशोरी के साथ 4 महीने पूर्व गैंगरेप हुआ था और दबंग फिर दुष्कर्म की धमकी दे रहे थे लेकिन पुलिस आरोपियों को निर्दोष बताने में लगी थी. उन्होंने कहा,”..लेकिन अपराधियों के साथ सख्ती करने और उन्हें जेल भेजने का हवाई दावा करने वाले मुख्यमंत्री जी के राज में उस दुखियारी किशोरी को अंततः सब तरफ से निराशा मिलने पर आत्महत्या करनी पड़ गई.”

उन्होंने कुछ और घटनाओं का ज़िक्र करते हुए कहा कि भाजपा राज में अराजकता फैल गयी है और आवंछित तत्वों को खुली छूट मिल गयी है. चौधरी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस के दुआरे पर थे तभी बनारस हिन्दू विश्विद्यालय में छात्राओं को पीटा गया लेकिन BHU छात्राओं का दर्द किसी ने नहीं सुना.

सपा प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री बेटियों को बचाने कि जगह गुजरात दौरे पर चले गए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव के वक़्त किये अपने सभी वादे भूल चुकी है. उन्होंने आगे कहा कि सपा सरकार ने जो जनहित के काम किए थे उनमें से कुछ तो बंद कर दिए गए हैं और कुछ को नाम बदलकर चलाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.