श्री श्री रविशंकर को लगता है वो ख़ुद ही क़ानून हैं: ओवैसी

March 6, 2018 by No Comments

आर्ट ऑफ़ लिवंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर का अयोध्या विवाद पर दिया बयान विवादों में आ गया है. इस बीच उन्होंने सफ़ाई दी है कि वो जो कह रहे हैं उसे धमकी की तरह नहीं लिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा,”मैं सपने में भी नहीं सोच सकता कि मैं किसी को धमकी दूँ. जो हमने कहा कि हमारे देश में ऐसी हिंसा नहीं होनी चाहिए जैसी मिडिल ईस्ट में, इससे हमें डर लगता है.”

रवि शंकर ने इसके अलावा ये भी कहा,”वो धमकी थोड़ी ना है, वो तो सुरक्षा है”. उन्होंने कहा,”यहाँ शांति रहने दीजिये, हमारे देश को सीरिया जैसे नहीं बनना चाहिए” उनके बयान पर लेकिन अलग संघथों के लोगों ने तीख़ी प्रतिक्रिया दी है. आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी ने भी इस बारे में एक बयान दिया है. ओवैसी ने रविशंकर की आलोचना की है.

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि श्री श्री भारत के संविधान पर यक़ीन नहीं रखते हैं, वो क़ानून पर भी यक़ीन नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि रविशंकर ख़ुद को ही क़ानून समझते हैं. उन्होंने कहा कि रविशंकर को लगता है कि वो इतने बड़े हैं कि सब उन्हें सुने. ओवैसी ने कहा कि श्री श्री न्यूट्रल नहीं हैं.

गौरतलब है कि रविशंकर ने अयोध्या विवाद के मुद्दे पर बयान दिया था कि इस मुद्दे का हल अदालत से अगर निकलेगा तो एक ना एक पक्ष के ख़िलाफ़ ही फ़ैसला आएगा जो कि हारे हुए पक्ष को बर्दाश्त नहीं होगा. उन्होंने आशंका जताई थी कि ऐसा होने पर भारत में सीरिया जैसे हालात उत्पन्न हो स्सकते हैं. उनके इस बयान की आलोचना हुई है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *