मोदी के ‘मन की बात’ के लिए राहुल ने दीं तीन सलाहें,’हरियाणा में बलात्कार रोकिये’

January 19, 2018 by No Comments

प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष ने टिपण्णी की है.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि आप मन की बात प्रोग्राम के लिए आईडिया मांगते हैं,हम बताते हैं कि कैसे प्लान करें… उन्होंने इसके बाद तीन बिंदु दिए हैं जिसमें उन्होंने पहले बिंदु में कहा है कि युवाओं को रोज़गार दीजिये, दूसरे बिंदु में कहा है कि चीन को डोकलाम से भगाइए और तीसरे बिंदु में उन्होंने हरियाणा में आये दिन हो रहीं बलात्कार की घटनाओं पर कहा है कि बलात्कार रोकिये.

हरियाणा के पानीपत, जींद, कुरुक्षेत्र, पंचकुला और फरीदाबाद में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य के राजनीतिक गलियारों में भूचाल ला दिया है. ऐसे में राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफ़े की मांग उठ रही है. कांग्रेस ने खट्टर के इस्तीफ़े की मांग की है जबकि खट्टर क़ानून-व्यवस्था को कण्ट्रोल करने में नाकाम नज़र आ रहे हैं.इस मुद्दे पर लोगों का कहना है कि एक तरफ सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की बात करती है तो दूसरी तरफ राज्य में लगातार हो रही रेप की घटनाओं को रोकने में असफल साबित हो रही है। देशभर में इन घटनाओं के लिए खट्टर सरकार के खिलाफ काफी गुस्सा है।

जिग्नेश ने भी दी मोदी को सलाह
युवा नेता जिग्नेश मेवाणी ने भी एक ट्वीट के ज़रिये नरेंद्र मोदी को सलाह दी है. उन्होंने प्रधानमंत्री को सलाह देते हुए कहा है कि मोदी को काम की बात पर डिस्कस करना चाहिए, रोज़गार की बात पर, किसान की बात पर और जनता की बात पर.उन्होंने ट्वीट किया और सभी को हैश-टैग करके लगाया,”My suggestion is please discuss on :.. #काम_की_बात ,#रोजगार_की_बात ,#किसान_की_बात , #जनता_की_बात”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *