बेटी की उम्र की लड़की पर आया बूढ़े हो चुके एक्टर का दिल, शादी के बाद अब ये फ़ैसला…

अक्सर हमने फिल्मों में देखा है कि प्यार उम्र नहीं देखता लेकिन ऐसा ज़िन्दगी में कम ही होता है जब उम्र का बहुत फ़र्क हो. अक्सर प्यार करने वाले लगभग एक ही उम्र के होते हैं. 5 साल इधर उधर होना भी चलता है लेकिन ऐसा कम ही होता है कि आदमी 50 के ऊपर का हो और लड़की 20 से कम की. अरेंज मैरिज तो हो जाती हैं इस तरह से लेकिन ऐसा नहीं होता कि लोग यूँ प्यार में पड़ें.

पर हम आपको इसी तरह की एक खबर देने जा रहे हैं. सोहेल सेठ और मॉडल एक्टर और ऐड मैन सुहेल सेठ की शादी बता दे की सुहेल जो की 55 साल के उन्होंने लक्ष्मी मेनन जो की उनसे 18 साल छोटी है उनसे शादी की है और ये ही वजह है की वो काफी चर्चा में रहा रहे है और अब ये खबर भी आ रही है की लक्ष्मी मेनन अब मां बनने जा रही हैं।

वैसे रिपोर्ट इस बारे में भी आयी है कि 55 पार कर चुके सुहेल सेठ पिता बन्ने के लिए तैयार हैं. पिछले साल इन दोनों ने अपने दोस्तों और अपने परिवार की मोजूदरी में शादी की थी और अब वो उन्होंने अपने परिवार शुरू करने की इच्छा जताई है और ये दोनों एक साथ काफी खुश है वैसे बता दे की इस बारे में पता नहीं चला है की लक्ष्मी कब तक मां बनेंगी इन दोनों की शादी पिछले साल क्रिसमस के मौके पर हुई थी।

इन दोनों की शादी गुरुग्राम में हुई थी बता करे इन दोनों की शादी में आए लोगो के बारे में तो यहाँ पर प्रफुल्ल पटेल, शीला दीक्षित, जय पांडा, अमर सिंह, फिल्म मेकर मुजफ्फर अली और तरुण तेजपाल शामिल थे।ये दोनों एक पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इन दोनों की सगाई अक्टूबर में हुई थी।

वैसे अपनी सगाई के बाद ये दोनों कपल वेकेशन पर चले गए इन दोनों की शादी की चर्च काफी समय से खबरों में छाई हुई थी पर कोई भी तारीख सामने नहीं आ रही थी जिस के बाद एक एक इन्विटेशन कार्ड के वायरल होने के बाद पता चला की इन दोनों की शादी 25 दिसंबर को हुई आपको बता दे की इस कार्ड में लिखा था की सुहेल 25 दिसंबर को कुछ खास होस्ट करने वाले हैं। वैसे आपको ये भी बताते चले की सुहेल सेठ पर भी मीटू का आरोप लगा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *