सुल्तानपुर:चुनावी सभा में मेनका भाजपा नेताओ पर हो गयी आग बबूला,बोली-तुम लोग इतनी सी भीड़

April 4, 2019 by No Comments

बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी अपने कड़े तेवर को लेकर अक्सर पीलीभीत में चर्चा में रही हैं जिले में भी उनकी ये छाप देखने को मिली है,इस बार वो सुल्तानपुर से पार्टी उम्मीदवार हैं,इस क्रम में कैम्पेन के दौरान उनके द्वारा माइक फेंक जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर अब विरोधी दल निशाना साधने लगे हैं.
सुल्तानपुर विधानसभा के दूबेपुर ब्लाक का बताया जा रहा है.यहां केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी की सभा थी.दावा किया जा रहा है की सभा में अनुमान से कम भीड़ देख मेनका गांधी भड़क गईं और कुछ ही समय में अपनी बात खत्म कर माइक पटक कर चल पड़ी.यही नहीं जाते हुए उनके चेहरे पर गंभीर भाव देखे गए.

इसके बाद मेनका गांधी जैसे ही अपनी गाड़ी के पास पहुंची,उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि विधायक जी कहां हैं? जवाब मिलाआए थे,कहीं गए हैं.इसके बाद उंगलियां हिलाते हुए मेनका ने कहा कि इस एरिये में क्यों नहीं हैं,हमने किसी को बुलाया नहीं है.ऐस कह वह गाड़ी पर बैठ गई.इस घटना क्रम के बाद उनके पारे को देख पार्टी की जिला इकाई पशोपेश में पड़ गई है.
इसका असर दूसरे दिन उनके स्टेज पर देखने को मिला भी,जब पार्टी के कुछ लोग कट से गए.केंद्रीय मंत्री 30 मार्च से जिले में हैं और प्रतिदिन वो अलग-अलग इलाकों में सभाएं कर लोगों से संवाद कर रही हैं.वो जनता से भावनात्मक रिश्ते बनाते हुए पति संजय गांधी और बेटे वरुण गांधी के कार्यों की दुहाई दे रही हैं,लेकिन पार्टी के लोगों के लिए उनका ये रवैया उनको नुकसान पहुंचा सकता है.

चुनावी सभाओ में मेनका ने किये मायावती पर प्रहार-केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी नेता मेनका गांधी बुधवार को अपने कैम्पेन के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमलावर दिखी.मेनका गांधी ने कहा कि मायावती मुफ्त में किसी को टिकट नहीं देती.उन्होंने हर टिकट पर कीमत रखी,वो कीमत है पंद्रह करोड़ रुपए।उन्होंने कहा कि मैने जिंदगी में पंद्रह करोड़ रुपए नहीं देखे.मैं पांच अनाथ आश्रम चलाती हूं,अस्पताल चलाती हूं,बीसों चीज़े खुद चलाती हूं.
उन्होंने ये भी कहा कि तराजू के दो पलड़ा आमने-सामने हैं.एक तरफ मैं आपकी उम्मीदों को लेकर खड़ी हूं.अच्छे लोग खड़े हैं.आपके साथ सरकार खड़ी है.आगे सरकार बनेगी और दूसरी तरफ बंदूकधारी इंसान बैठा है जिसने सालों साल लोगों को सिर्फ डराने का काम किया है.आप लोग आजादी चाहते हैं या अपने अंदर डर चाहते हैं यह आपको तय करना है.

बता दे कि सुल्तानपुर में आकड़ो में महागठबंधन बेहद मजबूत है,वही कांग्रेस ने इस सीट पर संजय सिंह को मैदान में उतार दिया है ऐसे में मेनका को मुस्लिम,दलित एवं यादव का सामाजिक गठजोड़ भाजपा के सामने चुनौती पैदा कर रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *