सर्वे से मोदी को लगा बड़ा झटका, 2019 में इस जगह पर 60 से ज्यादा सीटें हार सकती है भाजपा

January 3, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों जैसा की आप सभी जानते हैं कि अभी अभी पांच राज्यों में चुनाव संपन्न हुआ है और चुनाव के परिणाम भी आ गए हैं परिणाम स्वरूप तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी है और इन राज्यों में भाजपा की बुरी तरीके से हार हुई है भाजपा की इस हार की वजह से 2019 के आने वाले चुनाव में भाजपा की बेचैनी बढ़ गई है.
हर कोई बस यह सवाल कर रहा है की 2014 की तरह क्या 2019 में भी बीजेपी वैसा ही प्रदर्शन कर पाएगी या मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसा हाल होगा है। कांग्रेस को इस तरह से मजबूत होता देख कर बीजेपी के नेताओं में परेशानी और भी ज्यादा बढ़ गई है। और अब सूत्रों से यह भी खबर मिल रही है कि भारतीय जनता पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है यह बड़ा झटका उनको उत्तर प्रदेश की तरफ से मिला है.

google


कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की सबसे मजबूत जनाधार पार्टियां अब सपा और बसपा से गठबंधन करने जा रही हैं चुनाव से पहले हो रहे इस फेरबदल से भारतीय जनता पार्टी काफी परेशान है। सपा और बसपा के इस गठबंधन में रालोद और अन्य दलों मैं साथ देने की सहमति दी है सपा और बसपा के इस गठबंधन के कारण भाजपा का 2019 में जीतना लगभग नामुमकिन सा लग रहा है.
सपा और बसपा दोनों मिलकर 2019 में बीजेपी को पूरी तरह से हराने के लिए तैयार है अब तो यह आने वाला चुनाव ही बताएगा कि सरकार किसकी बनेगी भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। यदि सपा और बसपा ने गठबंधन कर लिया तो यूपी में आधे से ज्यादा सीटें तो भाजपा ऐसे ही हार जाएगी.

google


अभी तक गठबंधन की खबर पूरी तरीके से निश्चित नहीं हुई है कहा जा रहा है कि जल्द ही गठबंधन का ऐलान कर दिया जाएगा। फूलपुर गोरखपुर और रालोद में सपा और बसपा की जीत हुई है कहा जा रहा है कि यह तो बस 2019 के चुनाव से पहले सपा और बसपा के गठबंधन से जीत की एक झलक है, अब आगे इस गठबंधन का असर क्या होगा यह तो चुनाव के परिणाम ही बताएंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *