सुशांत की मौ’त पर इस एक्टर ने नहीं दिया था रिएक्शन, अब कही ये बात….

June 18, 2020 by No Comments

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचा’नक मौ’त ने पूरे फ़िल्म जगत को सद’मे में डाल दिया है। सुशांत की मौ’त ने देश में शो’क की लहर पैदा कर दी है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में फां’सी लगाकर अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बड़े बड़े सेलिब्रिटीज से लेकर आम जनता तक की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती आ रही हैं। सलमान खा’न, शाहरुख खा’न, परिणीती चोपड़ा, कर’ण जौहर के साथ साथ और भी कई सितारों ने सुशांत के लिए सोशल पर पोस्ट शेयर किए थे, लेकिन बॉलीवुड के अभिनेता विद्युत जामवाल ने कोई भी पोस्ट साझा नहीं किया।

इस बार पर अभिनेता के फैन ने उनसे सवाल किया कि आखिर उन्होंने सुशांत के नि’धन पर कोई भी प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी?जिसपर प्रतिक्रिया करते हुए विद्युत जामवाल ने कहा कि “जब आप ठ’हर कर सुनते हैं तो खामो’शी काफी कुछ कहती है। आंसू ना बहाना/मार्मिक पोस्ट और यादों को ना लिख पाना भी दुख को व्यक्त करने का एक तरीका हो सकता है। जो इंसान इस दुनिया से चला गया, ना तो वह और ना ही उसकी आ’त्मा इन पोस्ट्स को पढ़ती है। फिर किसके लिए लिखें? सबका दुख व्यक्त करने का तरीका होता है। मैं शां’त रहकर अपना दुख व्य’क्त करता हूं।”

Vidyut Jammwal


विद्युत जामवाल द्वारा दिए गए इस जवाब से उनके फैंस काफी खुश हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर विद्युत जामवाल की प्रतिक्रिया देखने के बाद उनके एक प्रशंसक ने लिखा कि “आप अपने प्रशंसकों को हमेशा प्रेरित और प्रोत्साहित करते हैं। इसके लिए आपका शुक्रिया।” वहीं एक अन्य ने लिखा है कि “हमें आप पर गर्व है।” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से सभी लोगों को बड़ा झ’टका लगा है और बॉलीवुड के ज़्यादातर सेलिब्रिटीज ने अपने अपने अकाउंट पर कुछ ना कुछ लिखा है। जिसके साथ ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जं’ग छि’ड़ गई है और आम जनता तक बड़े बड़े प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर्स को नि’शाना बना रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *