सुशांत सिंह का पुराना वीडियो हुआ वा’य’रल, रिश्तेदारों संग की..

June 22, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने शानदार अभिनय के चलते फिल्म जगत में जगह बनाई। लेकिन 34 साल की उम्र में ही सुशांत ने आ’त्मह’त्या कर इस दुनिया से रुखसत कर दी। उनकी अचानक मौ’त से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शो’क की लहर दौ’ड़ गई। फिल्मी सितारों के साथ साथ आम लोगों को भी इसका बहुत बड़ा झ’टका लगा है। वहीं अब सुशांत सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वा’य’रल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत शादी को लेकर एक महिला से बात करते दिखाई दे रहे हैं।

अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर का है। वीडियो में महिला सुशांत सिंह राजपूत से शादी के विषय में बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। महिला सुशांत से पूछती है कि “शादी में सपरिवा’र ले चलोगे न।” इसके जवाब में सुशांत कहते हैं कि “पहले लड़की ढूंढिये। आप लोग पहले लड़की ढूंढिये।” इसके बाद वह महिला सुशांत से सवाल करती हैं कि “देहाती लड़की चलेगी।” सुशांत इसका जवाब देते हैं कि “काहे नहीं।” बता दें कि फैंस को सुशांत सिंह राजपूत का यह सादगी भरा अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है।

Sushant’s viral video


आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर की थी। ‘किस देश में है मेरा दिल’ के धा’रावाहिक से उन्होंने एंट्री की थी और पवित्र रिश्ता नाम के सीरियल से उन्होंने अपनी पहचान बनाई। इसके बाद सुशांत ने ज़रा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया। इसके बाद अपने शानदार अभिनय से उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया और लोगों से खूब तारीफ बटोरी। शुद्ध देसी रोमांस, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया, लेकिन पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी-द उंटोल्ड स्टोरी’ में माही का किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *