स्वरा भास्कर ने ट्रो’लर को लगाई लता’ड़, कहा ‘जाहिल तो नहीं होगे अगर..’

May 22, 2020 by No Comments

बॉलीवुड की अदाकारा स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने बेखौ’फ अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं। वह हर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती है, जिसके कार’ण वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था, जिसपर एक शख्स से उन्हें ट्रो’ल करने की कोशिश की। जिसके बाद स्वरा ने इस शख्स को मुंहतो’ड़ जवाब दिया। दरअसल, स्वरा ने पहले ट्वीट किया था कि “अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस-पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं, जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर वापिस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां हैं, ये सब डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!”

स्वरा भास्कर ने लॉ’कडा’उन के बीच फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए यह ट्वीट किया था, जिसपर एक व्यक्ति ने उन्हें ट्रो’ल करने की कोशिश की। शख्स ने स्वरा के ट्वीट के रिप्लाई में लिखा कि “मूर्खता का प्रदर्शन मत करो स्वरा, ट्विटर पर कौन मजदूर होगा?” वहीं स्वरा ने इसके जवाब में यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा कि “ट्वीट दोबारा पढ़ो वकील साहिब। जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो! लिखा है कि अगर आप किसी श्रमिक को जानते हैं। फ़ालतू की नुक्ता-चीनी करने की जगह किसी मज़दूर का फ़ॉर्म ही भर दो!”

Swara Bhaskar


स्वरा भास्कर के इस जवाब पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। कोई स्वरा को ट्रो’ल कर रहा है तो कोई उनकी तरफदारी। इसी बीच एक यूजर ने स्वरा के पक्ष में होकर उस व्यक्ति के लिए लिखा कि “सच में वकालत की डिग्री है आपके पास या फिर मोदी और ईरानी वाली डिग्री है?” जिसपर व्यक्ति ने जवाब देते हुए कहा कि “RTI मांग लें। पता चल जायेगा।” वहीं एक यूजर ने शख्स का मज़ाक बनाते हुए कहा कि “व्हाट्सएप से अब एलएलबी भी होने लगी क्या?” तो दूसरे ने कहा कि “भाई तू तो वकीलों का नाम डुबो रहा है।”

बता दें कि स्वरा भास्कर को ट्रो’ल करने वाला यह शख्स खुदको वकील बता रहा है। स्वरा भास्कर के किए इस ट्वीट पर सभी लोग अपनी राय रख रहे हैं। इसपर एक यूजर ने स्वरा के लिए कहा कि “पहले तुम अपने फार्म की तलाश करो, कागज दिखाने पड़ेंगे।” वहीं दूसरे यूजर ने स्वरा की सराहना करते हुए कहा कि “मैम आपको और सख्त जवाब देना चाहिए औऱ ट्रो’ल्स को सबक सिखाना चाहिए। आप बहुत अच्छा काम कर रही हो।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *