ताजमहल में नमाज़ पढ़े जाने के बाद बजरंग दल ने दिया ये बयान…’हम भी …’

November 17, 2018 by No Comments

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से खबर आ रही है कि यूपी के नानपारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति एवं पूर्व विधायक दिलीप वर्मा और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि दिलीप वर्मा और उनके समर्थकों ने दलित तहसीलदार के चेम्बर में घुसकर मारपीट की और उन्हें धमकी दिया। पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि शुक्रवार को नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने नानपारा कोतवाली में दी गई अपनी तहरीर में बताया है कि दिलीप वर्मा व उनके 20-25 समर्थकों ने उनके चैम्बर में घुसकर अभद्रता व गाली गलौज किया और धमकी देने के साथ साथ उन्होंने उनके साथ मारपीट भी किया।

इस घटना को लेकर तहसील कर्मचारियों में काफी रोष है घटना के विरोध में तहसील कर्मियों ने तहसील गेट पर ताला लगाकर कामकाज बंद कर दिया है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग किया है। तहसीलदार की तहरीर पर दिलीप वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों के विरुद्ध एससी/एसटी कानून सहित अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज हुआ है, घटना के बाद विधायक ने अपने करीब 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ मिलकर सड़क जाम किया और थाने में पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता किया।

एसपी ने बताया कि दिलीप वर्मा और उनके 100 से अधिक समर्थकों के खिलाफ यातायात बाधित करने व पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करने का दूसरा मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी पूर्व विधायक दिलीप वर्मा व उनके समर्थकों पर कार्रवाई करने का मन बना लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए काफी दबाव बना रही है। आपको बता दें कि दिलीप वर्मा पहले समाजवादी पार्टी से महसी विधानसभा से विधायक रह चुके हैं और उस वक़्त भी दबंगई दिखाने के चक्कर में काफी सुर्ख़ियों में रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *