गर्भवती हो गयी स्कूल की टीचर,बाप निकला 15 साल का स्टूडेंट,आगे ऐसा हुआ..

October 13, 2021 by No Comments

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बहुत पाक माना जाता है.टीचर स्टूडेंट का फ्यूचर सवांरता है इसीलिए छात्र जीवन भर अपने टीचर का सम्मान रखता है.आजकल छात्रों ने अपने अध्यापको का सम्मान पहले के मुकाबले में कम कर दिया है लेकिन इसके बाद भी माता पिता के बाद छात्र अपने गुरु को मान सम्मान देते है.

लेकिन आजकल का युग है जो वो कलयुग कहलाता है इसमें वो चीज़े भी समाज में हो गयी है जिसको कुछ वर्षो पहले असंभव माना जाता था आज हम एक ऐसे मामले से आपको रूबरू करवाने जा रहे है.यहाँ एक टीचर ने अपने स्टूडेंट से ही रिले’शन बना लिया.

दोनों के रि’लेशन का परिणाम ये हुआ ,टीचर अब गर्भवती हो चुकी है.इस मामले के खुलने के बाद उसे पुलिस ने गि”रफ्तार कर लिया है.लेकिन हैरत की बात ये रही कि पीड़ित छात्र ने अपनी प्रेमिका टीचर पर लगे सभी आ”रोपों को गलत बताया और वो लगातार अपने टीचर का सपोर्ट कर रहा है.

ये मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है.यहाँ Heiry Clavi नाम की 41 वर्षीय टीचर पर आ’रोप है कि उसने अपने 15 साल के छात्र के साथ संबंध ब”नाए हैं.अब यह महिला टीचर 8 महीने की गर्भवती हो गई है और अपने स्टूडेंट के बच्चे की मां भी बनने वाली है.फिलहाल पुलि’स ने टीचर को गि”रफ्तार कर लिया है और उससे पूछ’ताछ कर रही है।

इस मामले में टीचर पर अपने स्टूडेंट से रिलेशन के साथ स्कुल में बन्दुक लाने का भी इलज़ाम लगा है.इस पुरे मामले में छात्र अपनी माशुका जोकि उसकी टीचर है उसका सपोर्ट कर हा है.छात्र ने कबूला है ये सब उसने अपनी मर्जी से किया है.

छात्र का कहना है उसके साथ कोई जोर ज़ब रदस्ती टीचर की तरफ से नही की गयी,अमेरिका के फ्लोरिडा के कानून के मुताबिक ऐसे मामले में नाबालिक की सहमती होने पर भी ये क्राइम का मामला बनता है इसलिए टीचर को कोई राहत मिलने की उम्मीद नही है.

Image

वही पुलिस का कहना है कि इस पुरे मामले में अभी ये पक्के तौर पे नही कहा जा सकता है टीचर अपने उसी स्टूडेंट से ग’र्भवती है क्युकि महिला टीचर के अन्य से भी रिलेश न हो सकते है.इस मामले के बाद अमेरिका में सोशल मीडिया पे इसी को लेकर बहस तेज़ है.

Image

 

कुछ लोग टीचर और स्टूडेंट के रिलेशन को प्यार बता रहे है वही काफी लोग टीचर की आलो”चना करते हुए कड़ी स’ज़ा की भी मांग कर रहे है.आपको बता दे अमेरिका में नाबालिक को लेकर स”ख्त कानून है इसलिए महिला टीचर के लिए बचना मुश्कि”ल होगा.

Image

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *