न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच पहले से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, इस खिलाड़ी की एंट्री तय

टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खि’ला’फ होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है.टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिट हो गए हैं और वह कीवी टीम के खि’ला’फ मैदान में उतर सकते हैं.इन दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला दुबई में होगा.पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कंधे में चो’ट लग गई थी.

उन्हें दर्द में भी देखा गया था.हार्दिक मुकाबले में 8 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए थे.इस मामले से जुड़े सूत्रों ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि हार्दिक पांड्या फिट हैं.टीम मैनेजमेंट रिस्क नहीं लेना चाहता था और एहतियात के तौर पर उनके कंधे का स्कैन किया गया था.

पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच में फील्डिंग नहीं किए थे.बीसीसीआई की मीडिया टीम ने बताया कि हार्दिक पांड्या को बैटिंग के दौरान कंधे पर चो’ट लग गई थी. उनके कंधे का स्कैन किया गया था.

मैच की बात करें तो टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शि’क’स्त मिली थी.उसे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों पहली बार हा’र मिली.टीम इंडिया इससे पहले 50 ओवर और 20 ओवर के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से कभी नहीं हा’री थी.

टीम इंडिया ने टॉस हा’रकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुक’सान पर 151 रन बनाए थे.पाकिस्तान ने 152 रनों के लक्ष्य को बिना किसी नुकसान के 17.5 ओवर में हासिल कर लिया.

भारतीय टीम अब रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. विराट कोहली की टीम इस मुकाबले को जी’तकर टूर्नामेंट में वापसी करने की कोशिश करेगी.आपको बता दे अगले मैच को लेकर भारतीय खिलाड़ियों पे भी ज़बरदस्त द’वाब है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.