तनाव में दिखे तेज प्रताप, मीडियावालों के सवाल पर कह दी बड़ी बात…

November 5, 2018 by No Comments

पटना: तेज प्रताप का तलाक लेने वाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पिता लालू प्रसाद से मिलने के बाद सोमवार को तेज प्रताप पटना लौट रहे हैं। रविवार को बोधगया में उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। वहीं, सोमवार को वो काफी डिप्रेशन में नजर आए। इसी डिप्रेशन के कारण उन्होंने मीडिया के सामने काफी चौंकाने वाला बयान दे दिया है। बीते शुक्रवार को पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर करने के बाद से तेजप्रताप यादव के साथ सबकुछ उल्टा हो रहा है. एक तरफ जहां वो परिवार में अलग पड़ गए हैं वहीं पिता से भी बात नहीं बनी. जिससे उनकी हालत और ख़राब हो गयी।

मीडिया के सामने एक बार फि उनकी आंखें डबडबा गई थीं। तेजप्रताप यादव से जब मीडियाकर्मियों ने यह सवाल किया तो तेज ने पिता के साथ-साथ परिवार का भी जिक्र करते हुए कहा कि परिवार में कोई भी आदमी उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है। वे घुट घुटकर नहीं जीना चाहते हैं. दरअसल तेज प्रताप रविवार को रांची से पटना के लिए रवाना हो गये. इस दौरान जब तेज प्रताप होटल से निकले तभी उनका तेवर कम नहीं था. तेज प्रताप तनाव में भी दिखे. पत्रकारों ने जब तेज प्रताप से बात की तो एक बार फिर उनका दर्द झलक गया. तेज प्रताप ने एक बार फिर दोहराया की उनका फैसला अब नहीं बदलेगा.

मीडियाकर्मियों ने जब यह सवाल किया की क्या वह अपने पिता की बात नहीं मानेंगे तो उन्होंने दो टूक कहा की जब पिता उनकी बात नहीं मां रहे तो वह उनकी बात क्यों मानें. तेज ने कहा की परिवार में कोई भी आदमी उन्हें स्पोर्ट नहीं कर रहा है. तेज प्रताप खुद के गुस्से पर भी काबू नहीं कर पाये. उन्होंने उलटे मीडिया से ही सवाल किया की क्या वह मर जाएं…या फांसी लगाकर अपनी आत्महत्या कर लें ? तेजप्रताप का यह भी आरोप है कि परिवार ने उन्हें नकारते हुए ऐश्वर्या को ही सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. पूरी घटना के बाद से तेज प्रताप लगातार मानसिक दबाव झेल रहे हैं और इसी कारण उनकी तबीयत भी बिगड़ी थी. सबकी नजरें इस बात पर टिकीं हैं की तेजप्रताप पटना आने के बाद क्या कुछ करते हैं और सुलह की कोशिशें क्या रंग लाती हैं?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *