तेजश्वी के बर्थडे पर भाई ने किया ये ट्वीट

पटना: राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव का आज जन्मदिन है और इस शुभ अवसर पर उन्हें उनके चाहने वाले बधाई दे रहे हैं. तेजश्वी को लेकिन सबसे शानदार बधाई उनके भाई ने दी है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये अपने भाई को एक बधाई सन्देश में कहा,”देश के सबसे युवा उपमुख्यमंत्री रह चुके और युवाओं के दिल में बसने वाले एवं तथाकथित गंदी राजनीति करने वालों को धुल चलाने वाले मेरे छोटे भाई @yadavtejashwi को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपके लम्बी उम्र की कामना करता हूँ। #HappyBirthdayTejashwi”

तेज प्रताप यादव ने अपने इस ट्वीट के साथ कुछ फोटो भी साझा किये हैं. इसमें उनकी बहन मीसा भारती भी नज़र आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने भाई के जन्मदिन पर सिद्ध शक्तिपीठ छोटी पटन देवी मंदिर में पूजा की. उन्होंने इस मौक़े पर अपने भाई की लम्बी उम्र के लिए दुआ मांगी.

गौरतलब है कि तेजश्वी यादव का आज 28वाँ जन्मदिन है. वो जदयू-राजद-कांग्रेस की महागठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री थे लेकिन जदयू ने महागठबंधन तोड़ भाजपा से हाथ मिला लिया. उसके बाद तेजश्वी विपक्ष के बड़े नेता के तौर पर उभरे हैं. उनके भाई तेज प्रताप यादव भी महागठबंधन सरकार में कैबिनेट मंत्री थे. तेजश्वी बतौर विपक्ष के नेता बहुत पोपुलर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिविटी की है. ट्विटर और फ़ेसबुक जैसी सोशल मीडिया साईट पर उन्होंने लगातार भाजपा और नीतीश कुमार को घेरा है. कल नोटबंदी के एक साल होने पर उन्होंने अपने प्रोफाइल को बदल दिया था और सांकेतिक विरोध में इसे काला कर दिया था. तेजश्वी और तेज प्रताप दोनों ही बिहार राजनीति के नए दौर के नेता माने जाते हैं. वो क़द्दावर नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.