तेजश्वी ने फिर किया नीतीश कुमार पे हमला-“किस मूंह से पटना में रावण का दहन कर रहे थे?”

पटना: राजद नेता तेजश्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. महागठबंधन तोड़ने के कारण नीतीश कुमार की राजद नेताओं ने लगातार आलोचना की है.

शनिवार के रोज़ तेजश्वी ने कहा,”जनादेश का सरेआम चीरहरण करने वाले पता नहीं किस मुँह से पटना मे रावण का दहन कर रहे थे? मुँह में राम,बगल में छुरी एक तो चोरी ऊपर से सीना ज़ोरी”

इसके पहले तेजश्वी ने दशहरा के शुभ अवसर पर देशवासियों को मुबारकबाद दी. महागठबंधन तोड़ने के बाद नीतीश कुमार की अपनी पार्टी में भी घमासान ज़ोरों पर है. पार्टी के वरिष्ट नेता शरद यादव पूरी बग़ावत पर हैं और जगह जगह सभाएं कर के नीतीश कुमार की आलोचना कर रहे हैं. उनके साथ पार्टी के कई बड़े नेता भी हैं.

सर्जन में शामिल हैं बड़े नेता और कार्यवाही सिर्फ़ छोटे नेताओं पर?

सृजन घोटाले की जांच कर रही सीबीआई टीम के प्रमुख को बदले जाने पर भी राष्ट्रीय जनता दल ने कई प्रतिक्रिया दी है.राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने इस बारे में कहा कि सृजन महाघोटाले की हो रही सीबीआई जांच में अभी तक सिर्फ़ छोटी मछलियां पर ही FIR दर्ज की जा रही है जबकि इस घोटाले में सत्ता के शिखर पर बैठे नेता शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि इस घोटाले के साज़िशकर्ता जब तक सत्ता के शिखर पर बैठे रहेंगे इस मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव की तारीफ़ करते हुए कहा कि जब चारा घोटाले के समय उन पर आरोप लगे थे तो उन्होंने ख़ुद ही जांच सीबीआई को सौंप दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.