मोदी जी अपने चेलों से हमारे राज्यवासियों को पिटवा रहे हैं: तेजस्वी

October 8, 2018 by No Comments

पटना: गुजरात में हिंसा की घटनाओं और धमकियों के बाद उत्तर भारतीय लोगों का अपने राज्यों की ओर पलायन शुरू हो गया है. इस मुद्दे पर जहाँ भाजपा कुछ भी कहने से बच रही है वहीं दूसरी ओर विपक्ष भाजपा से इस मुद्दे पर सवाल कर रहा है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने लगातार ट्वीट में भाजपा नेताओं को घेरा है.

उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का पुराना बयान भी याद दिलाया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार गुजरातियों को 80 फ़ीसद आरक्षण देगी. उन्होंने ट्वीट किया,”अमित शाह और नरेंद्र मोदी जैसे गुज़रातियो को यूपी, बिहार ने 100 से अधिक सांसद दिए। अब मोदी जी अपने चेलों से हमारे राज्यवासियों को पिटवा रहे हैं और अपने गुज़रातियो के लिए 80% आरक्षण की बात कर रहे है. मोदी जी, वोट हमारा और राज गुज़रातियो का। ये नहीं चलेगा।”

वो एक अन्य ट्वीट में कहते हैं,”25 सितंबर को नरेंद्र मोदी के कहने से गुजरात के CM रूपाणी ने बयान दिया था कि गुजरात के उद्योगों में गुजरातियों को 80 फ़ीसदी आरक्षण देंगे। बाक़ियों को गुजरात छोड़ना होगा। रूपाणी ही सारे फ़साद की जड़ है। उनके कहने से ही उत्तर भारतीयों के साथ मारपीट हो रही है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नाम लेते हुए इसके पहले तेजस्वी ने क्रूनी कैपिटलिज्म की बात भी की. उन्होंने कहा,” सुना है भाजपाई गुजराती लोग नरेंद्र मोदी-अमित शाह जैसे गुजरातियो की मदद से विदेश भागे नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, नितिन संदेसरा, कोठारी जैसे गुजराती ठगों द्वारा लूटा हुआ लाखों करोड़ रूपया मेहनतशील बिहारियों से मारपीट कर वसूलना चाहते है। भाईयों, बापू और सरदार पटेल की तो शर्म कर लेते।”

नरेंद्र मोदी की ग़लतियाँ


उन्होंने आगे कहा,”गुजरात के लम्पट भाजपाई बिहार और यूपी के लोगों के साथ गुंडागर्दी कर उन्हें गुजरात से भगा रहे हैं। हैरानी होती है, गुजरात,यूपी, बिहार और केंद्र सहित सभी जगह बीजेपी की सरकार है।क्या बिहार और यूपी की सरकारे गुजरात के गुंडो के अत्याचार पर रोक नहीं लगवा सकती? मोदी-शाह से इतना भी मत डरो”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *