तेजस्वी ने मीडिया को लगाई ज़ोरदार फटकार-‘मेरे परिवार के बारे में कुछ…’

November 10, 2018 by No Comments

रांची: तेज प्रताप यादव के पारिवारिक मामले को जिस तरह से मीडिया ने उठाया है वो किसी भी परिवार वाले को अच्छा नहीं लगेगा. तेज प्रताप ज़रूर राजनीति से जुड़े हैं लेकिन उनके निजी मामले पर इस तरह से किसी को भी बवाल खड़ा करने की ज़रूरत नहीं है. आज जब तेज प्रताप यादव के छोटे भाई तेजस्वी यादव से इस बारे में सवाल करना चाहा तो तेजस्वी ने मीडिया वालों को उन्हीं की शैली में जवाब दे दिया. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से शनिवार को जब मीडिया ने ये सवाल किया तो उन्होंने कहा,”मेरे परिवार के बारे में ए टू जेड मामले को उठाने की आवश्यकता नहीं है. यह घरेलू मामला है और इससे परिवार के लोग निपट लेंगे.”

तेजस्वी ने मीडिया के लोगों से पलट कर पूछा,”आप बतायें, आप के घर किसने भोजन बनाया, आप ने या आप की पत्नी ने? भोजन अच्छा बना था या खराब बना था? आप दोनों ने साथ खाया भोजन?” तेजस्वी ने साफ़ कहा कि निजी सवालों का कोई महत्त्व नहीं है और पारीवारिक मामलों से मीडिया को दूर रहना चाहिए. उन्होंने कहा,”जैसा मैं पहले ही कह चुका हूं, यदि निजी मामले उठाये गये तो फिर प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक सबकी पोल खुल सकती है.”

जब मीडिया ने ये सवाल किया कि राजद सुप्रीमो लालू यादव से किन मुद्दों पर बात हुई तो तेजस्वी ने कहा, “परिवार के लोगों को जेल में बंद लालू यादव से मिलने के लिए शनिवार का समय मिलता है. इसीलिए यहां आया था. वैसे शुक्रवार को मेरा जन्मदिन भी था अतः आशीर्वाद भी लेना था. उनका स्वास्थ्य भी जानना था.” तेजस्वी ने बताया कि अब उनके पिता का स्वास्थ ठीक हो रहा है. मीडिया ने जब नीतीश कुमार के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा,”नीतीश सरकार कैसी है यह तो उचित समय पर बिहार की जनता ही बता देगी.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *