BJP पर भड़के तेजस्वी यादव, “हमारी जांच हो सकती है तो अमित शाह के बेटे की क्यों नहीं कराते ?”

December 5, 2017 by No Comments

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर हमला बोला है। तेजस्वी का आरोप है कि अगर सभी जांच एजेंसियां उनकी जांच कर सकती हैं, तो जय शाह, जो कथित रूप से भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे हुए हैं, उनकी जांच क्यों नहीं करती?
तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है कि बीते साल में जय शाह का कारोबार अप्रत्याशित रूप से 16000 गुना कैसे बढ़ गया है। क्या इसकी जांच की जानी जरूरी नहीं है। इतना बढ़ा भ्रष्टाचार होने के बावजूद भी देश की सभी जांच एजेंसियां केवल उनकी जांच कर रही हैं और अमित शाह के बेटे का कहीं नाम भी नहीं लिया जा रहा।
इस मामले में तेजस्वी ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि धनपुरुष जय अमित शाह की आय अप्रत्याशित रूप से एक वर्ष में 16000 गुणा बढ़ती है लेकिन देशभर की सारी जाँच तेजस्वी की होती है।अपने पाप छुपाने के लिए दूसरों को चोर बना दो। उनके अपने समर्थित कठपुतली संस्थान और सहयोगी तो हईये है।

तेजस्वी ने अमित शाह पर अपने बेटे को बचाने के लिए दूसरों को फंसाने का आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह अपने बेटे के भ्रष्टाचार और पाप को छुपाने के लिए दूसरों को चोर बनाने का कोशिशों में लगे हुए हैं। इसमें जांच एजेंसियां, उन्हें पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं। क्यूंकि ये केंद्र सरकार की कठपुतली बन चुकी हैं।

आपको बता दें की रेलवे टेंडर घोटाले मामले में सीबीआई ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी के खिलाफ FIR दर्ज की है। जिसके चलते इनकम टैक्स डिपार्टमेंट, प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई लगातार उनसे लगातार पूछताछ कर रही है।
इस मामले में लालू यादव भी सीबीआई के सामने पेश हो चुके हैं, वहीं कई बार तेजस्वी यादव भी सीबीआई समेत ईडी की पूछताछ में शामिल हो चुके हैं। जांच एजेंसियों द्वारा लगातार उनकी जांच करने और उनके इस बर्ताव से तेजस्वी यादव काफी नाराज हैं। वहीँ लालू यादव ने भी इस के चलते केंद्र सरकार को काफी बार घेरा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *