तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर लगाया जासूसी का आरोप

November 15, 2018 by No Comments

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव में खींचतान लगातार बढ़ रही है. एक बार फिर तेजस्वी ने नीतीश पर जासूसी का आरोप लगाया है. उन्होंने एक ट्वीट करके कहा है कि नीतीश कुमार ने जानबूझकर अपने आवास में उस जगह ही कैमरा लगवाया है जहां से वह उनके आवास पर नजर रख सके. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार का घर के तीन तरफ सड़क और चौथी तरफ मेरा घर है. लेकिन सीएम को लगता है कि उन्हें सिर्फ उसी तरफ कैमरे लगवाने की जरूरत है जिस तरफ हमारा घर है.

तेजस्वी कहते हैं कि नीतीश कुमार को इस बात की ख़बर होना चाहिए कि इस तरह की छोटी हरकतों से कोई फायदा नहीं निकलने वाला है. गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला हो. इससे पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हम-ला करते हुए कहा था कि नीतीश सरकार ने जैनुल को जिंदा जलाने वाले दंगाईयों को अभी तक इसलिए नहीं पकड़ा है. ताकि वे किसी और को जिंदा जला सके.

साथ ही कहा कि नीतीश कुमार चुनाव से पहले सांप्रदायिक माहौल बना वोट पाना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की महागठबंधन में अंतरात्मा इसलिए घुट रही थी क्योंकि हमारे रहते उन्हें किसी को जिंदा जलवाने और सांप्रदायिक दंगे प्रायोजित करवाने की छूट नहीं थी. तेजस्वी ने बुधवार को लगातार तीन ट्वीट करते नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ’25 दिन पहले बिहार के सीतामढ़ी में संघ प्रशिक्षित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा संरक्षित उन्मादी भीड़ ने 82 वर्षीय बुजुर्ग जैनुल अंसारी को जमकर पीटा. फिर गला रेत सरेआम चौक पर जिंदा जला दिया था. और तो और प्रशासन ने उन्हें 75 किमी दूर दूसरे जिले में दफनाया.’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *