महागठबंधन के पीएम उम्मीदवार पर तेजस्वी ने चुप्पी तोड़ी, बोले हम इनको…

January 18, 2019 by No Comments

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से यह सवाल किया गया कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन में कौन सा नेता प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार होगा उसने पूछा गया कि बसपा सुप्रीमो मायावती या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी? इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं हो रहा है बल्कि यह चुनाव देश को और देश के संविधान को बचाने के लिए हो रहा है.
उनका कहना है कि जो भी बीजेपी को हराएगा हम उसका साथ देंगे क्योंकि हमें देश को और देश के संविधान को बचाना है और हम उन लोगों का समर्थन करेंगे और यह चुनाव किसी पार्टी के बीच नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी वर्सेस जनता के बीच है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दल को बनने देना चाहिए कांग्रेस तो पैन इंडिया पार्टी है.

google


उन्होंने कहा कि राजद तो सिर्फ बिहार और झारखंड में चुनाव होती है बिहार में कौन सी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को हराने का सश्रम रखती है और किसकी वोट का कितना प्रतिशत है यह प्रदेश की जनता जानती है और यह सब को बताएं इसी के साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा का गठबंधन हो गया है.
अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह पूछना चाहिए कि क्या इमो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा का गठबंधन हो गया है अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह पूछना चाहिए कि क्या वह बनारस से चुनाव लड़ेंगे बनारस से चुनाव लड़ेंगे या नही? इसके साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रताप ने केंद्र सरकार और बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

google


उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं आने वाली हो रही है उनका दावा है उन्होंने कहा कि बिहार में क्राइम बढ़ता चला जा रहा है और नीतीश चाचा की जुबान जम गई है और नीतीश कुमार चुप होकर बैठे हैं और इसी के साथ देश में लोगों को धोखा दिया जा रहा है.
वादे पूरे ना किए जाने की वजह से बीजेपी को सारे सहयोगी छोड़कर जा रहे हैं क्योंकि बीजेपी को अब जनता छोड़ना चाहती है देश की अर्थव्यवस्था पूरी बिगड़ चुकी है आप ही देखिए कि सीबीआई डायरेक्टर ने इस्तीफा दे दिया और हम लोगों के पीछे सीबीआई ईडी को लगा दिया गया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *